24.3 C
New York
September 18, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEraipurtop newsछत्तीसगढ़राज्य

इंस्टाग्राम पर युवती से दोस्ती कर प्रेम जाल में फंसाया, फिर अश्लील वीडियो बनाकर की ये शर्मनाक हरकत, आरोपी गिरफ्तार…..

 बिलासपुर। जिले से ब्लैकमेल का मामला सामने आया है। दरअसल, बिलासपुर से मैसूर घूमने गई युवती से युवक की दोस्ती हो गई। इसके बाद युवक उसके शहर पहुंचा और युवती को शादी का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी युवक ने युवती का अश्लील वीडियो बना लिया। फिर उसने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर युवती से 5 लाख 22 हजार रूपये ऐंठ लिए। मामले की शिकायत युवती ने पुलिस से की। जिसपर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। यह मामला तारबाहर थाना क्षेत्र का है।

तारबाहर क्षेत्र की रहने वाली युवती जुलाई 2023 में मैसूर घूमने गई थी। जहां होटल के रिसेप्शनिस्ट बरेली (यूपी) निवासी अमित तिवारी से उसकी जान पहचान हो गई। मैसूर लौटने के बाद अमित ने युवती से इंस्टाग्राम में दोस्ती कर ली और फिर दोनों के बीच में प्रेम संबंध हो गया। इसके बाद युवती से मिलने अमित बिलासपुर आया और तारबाहर क्षेत्र के एक होटल में उसे मिलने के लिए बुलाया। जहां शादी करने का झांसा देकर युवती से शारीरिक संबंध बनाया। इस दौरान आरोपी युवक ने अश्लील वीडियो बना लिया।

उसके बाद वीडियो युवती को भेजकर पैसे की मांग करने लगा। आरोपी युवक ने युवती को ब्लैकमेल कर उससे 5 लाख 22 हजार 860 रूपये की वसूली कर ली। इस बीच बीते शनिवार को युवक शहर आया और युवती से पैसे की मांग कर मिलने के लिए बुला रहा था। तभी युवती ने मामले की रिपोर्ट लिखाई और पुलिस को इसकी जानकारी दी। जिस पर पुलिस ने आरोपी अमित तिवारी को गिरफ्तार कर लिया है और कार्रवाई कर रही है।

Related posts

ओडिशा में 25 वर्षों से जमी बीजेडी सरकार को उखाड़ फेंकना है – विष्णु देव साय

bbc_live

प्रमोशन में आरक्षण मामला : छत्तीसगढ़ HC ने पूर्णतः निरस्त किया सरकारी आदेश, कहा – शीर्ष अदालत की संविधान पीठ के आदेश का उल्लंघन

bbc_live

चुनाव आयोग ने राज्यों को फिर भेजा पत्र, कहा- इस आधार पर करें ट्रांसफर पोस्टिंग, CS-DGP से मांगी रिपोर्ट

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!