23.7 C
New York
September 16, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEtop newsराज्यराष्ट्रीय

9 हत्याओं से सहमी बरेली, इस खास तरीके से वारदात कर रहा सीरियल किलर, स्केच जारी

 Crime News: यूपी के बरेली में महिलाओं की हत्या वाली गुत्थी अभी सुलझी नहीं है। इस बीच पुलिस ने दहशतगर्द का स्केच जारी कर दिया है। बीते 4 महीनों में नौ महिलाओं की हत्या हो चुकी है। सभी का हत्या का एक ही तरीका सामने आया है। इसके चलते पुलिस भी केस की गुत्थी सुलझा नहीं पाई है।

जिले के दो थाना क्षेत्रों के 25 किलोमीटर के दायरे में हुए इन कत्लों की वजह से पुलिस भी हैरान है। इसके चलते पुलिस भी इन मामलों में किसी सीरियल किलर के होने के ऐंलल से इनकार नहीं कर रही है। इसके अलावा एक समानता यह है कि मारी गई सभी 9 महिलाओं की उम्र 45 से 65 साल के बीच है।

उत्तर प्रदेश के डीजीपी प्रशांत कुमार ने इस मामले में कहा कि बीते छह माह से पुलिस इन हत्याओं की गुत्थी सुलझाने में जुटी है। उन्होंने कहा कि इस वारदाओं में किसी सीरियल किलर के ऐंगल से इंकार नहीं किया जा सकता है। डीजीपी ने कहा कि लंबी जांच के बाद पुलिस को कुछ इनपुट प्राप्त हुए हैं। जिसके आधार पर तीन संदिग्धों का स्केच जारी किया गया है।

तीन संदिग्धों का स्क्रैच हुआ जारी

बता दें कि एडीजी से लेकर IG, SSP ने क्षेत्र में कैंप कर ग्रामीणों से बातचीत की। ग्रामीणों से क्षेत्र में सीसीटीवी कैमरे लगाने की अपील की। पुलिस की पूरी कोशिश के बाद भी सीरियल किलर अभी तक नही पकड़ा गया है। अब वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने 3 सीरियल किलर के स्केच जारी किए हैं। पुलिस ने जल्द ही हत्यारे को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार आखिरी हत्या तीन जुलाई को हुई थी। जब एक 45 वर्षीय महिला का शव जिले के शाही शीरगढ़ के पास मिला था। नंबवर तक 8 ऐसी हत्याएं हो चुकी थीं। इसके बाद पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया था। लेकिन फिर भी हत्याओं का सिलसिला जारी रहा।

पुलिस के मुताबिक बीते साल नवंबर तक का आंकड़ा लें तो सात माह के भीतर 8 कत्ल हुए थे। जो किसी सीरियल किलिंग की ओर इशारा करते हैं। फिर करीब 7 महीने तक शांति रही और 3 जुलाई को एक शव बरामद हुआ। इससे सीरियल किलर के दोबारा सक्रिय होने की आशंका बढ़ गई। अब तक हत्यारा पकड़ा नहीं जा सका है। इसके चलते बरेली और आसपास के इलाकों की महिलाओं में खौफ है। पुलिस प्रशासन की ओर से महिलाओं से अपील की जा रही है कि वे खेतों में अकेले न जाएं।

Related posts

लोकसभा चुनाव में बृजमोहन को सबक सिखाएंगे दक्षिण के मतदाता : कन्हैया अग्रवाल

bbc_live

सरकार का बड़ा फैसला : 70000 शिक्षकों को मिलेगी सरकारी नौकरी

bbc_live

सीमेंट कंपनी में हाई वोल्टेज लाइन की चपेट में आए ठेका श्रमिक की मौत, एक करोड़ मुआवजे की मांग

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!