24.6 C
New York
September 13, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEtop newsक्राइमदिल्ली एनसीआरराज्यराष्ट्रीय

4 साल की मासूम को पड़ोसी ने बनाया हवस का शिकार

नई दिल्ली: कोलकाता में हुई महिला डॉक्टर के साथ रेप और हत्या की वारदात को लेकर देश भर में प्रदर्शन हो रहे हैं. महिलाओं और बच्चियों के साथ रेप जैसी घटनाओं को लेकर लोगों में गुस्सा है. इन सब के बीच राजधानी दिल्ली में एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. जहां शाहबाद डेरी इलाके में एक 4 साल की मासूम बच्ची के साथ उसके पास में ही रहने वाले एक व्यक्ति ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

घटना से आक्रोशित परिजनों ने आरोपी के तिरपाल से बने घर में आग लगा दी. मामले की गंभीरता को देखते हुए इलाके में पुलिस बल को तैनात किया गया है. जानकारी के मुताबिक आरोपी गैर समुदाय से ताल्लुक रखता है. फिलहाल शाहबाद डेरी थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच में जुटी है.

पुलिस के मुताबिक 21 अगस्त को दोपहर तकरीबन 3 बजे के आसपास आरोपी ने बच्ची को ट्रॉफी दिलाने के बहाने अपने पास बुलाया और फिर उसको अपनी हवस का शिकार बनाया. इसके बाद आरोपी ने बच्ची को उसके घर के पास छोड़ दिया. बच्ची ने अपने परिजनों को घटना के बारे में बताया. गुस्साए परिजनों ने आरोपी के तिरपाल से बने घर को आग के हवाले कर दिया.

परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी दूसरे समुदाय से ताल्लुक रखता है. हालात को नियंत्रण में रखने को लिए इलाके में पुलिस बल की तैनाती की गई है. पुलिस के अधिकारियों ने गुस्साए परिजनों से बातचीत कर उन्हें शांत कराने का दावा किया है. इलाके में हालात सामान्य है लेकिन मामले की गंभीरता को देखते हुए इलाके में पुलिस बल अभी भीतैनात है.

Related posts

CG IAS transfer: 4 आईएएस अफसरों का राज्य सरकार ने किया तबादला, देखिए पूरी लिस्ट

bbc_live

Daily Horoscope : व्यापार की बनेंगी नई योजनाएं और दूर होंगी समस्याएं, पढ़िए आज का राशिफल

bbc_live

Aaj Ka Rashifal: इन राशियों की आज बढ़ सकती हैं मुश्किलें, जानिए कैसे रहेगा आपका दिन, पढ़ें राशिफल

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!