24.6 C
New York
September 13, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEtop newsखेलदिल्ली एनसीआरराष्ट्रीय

क्या विराट कोहली करेंगे फिल्मों में डेब्यू, बॉलीवुड के कास्टिंग डायरेक्टर का ने किया बड़ा खुलासा

मुंबई। विज्ञापन शूट में शामिल होना विराट कोहली के लिए आय का एक महत्वपूर्ण स्रोत है; हालाँकि, उन्होंने अभी तक खुद को अभिनय के क्षेत्र में पूरी तरह से नहीं डुबोया है। हाल ही में, एक बेहद प्रतिष्ठित कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान को महत्वपूर्ण सलाह दी है। उनका सुझाव है कि विराट को अभिनय और फिल्म उद्योग से दूरी बनाए रखनी चाहिए। मुकेश छाबड़ा डंकी, जवान और दंगल जैसी फिल्मों में अपने काम के लिए जाने जाते हैं।

मुकेश छाबड़ा बोले – विराट एक प्रतिभाशाली अभिनेता हैं

मुकेश छाबड़ा ने कहा कि, विराट पहले से ही एक प्रतिभाशाली अभिनेता हैं। वह दिल्ली से हैं, पंजाबी मूल के हैं और उन्होंने उस जीवनशैली का अनुभव किया है। मुकेश इस बात पर जोर देते हैं कि विराट कोहली ने अपनी सफलता को असाधारण रूप से अच्छी तरह से प्रबंधित किया है। जब प्रतिस्पर्धा, फिटनेस, उपस्थिति या मानसिकता की बात आती है, तो विराट की मानसिकता एक जैसी ही रही है। वह छोले भटूरे के प्रशंसक हैं और एक बहुत अच्छे इंसान के रूप में जाने जाते हैं। मुकेश छाबड़ा ने बताया कि वह विराट से लगभग 5-6 साल पहले एक पार्टी में मिले थे और तब से वह कई लोगों के लिए रोल मॉडल बन गए हैं।

क्या क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद फिल्म इंडस्ट्री ज्वाइन करेंगे कोहली

मुकेश छाबड़ा बॉलीवुड में एक बेहतरीन कास्टिंग डायरेक्टर के तौर पर जाने जाते हैं। उनका कहना है कि, विराट कोहली में गजब का सेंस ऑफ ह्यूमर है। कोहली डांस करने में सक्षम हैं, दूसरों की नकल करते हैं और उनकी कॉमिक टाइमिंग कमाल की है। वह देश का नाम गर्व से ऊंचा करने में अहम योगदान दे रहे हैं और उन्हें उसी क्षेत्र में बने रहना चाहिए, जिसमें वह माहिर हैं। मुकेश के मुताबिक, विराट को क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद फिल्म इंडस्ट्री में आने से बचना चाहिए।

Related posts

तेलंगाना की राज्यपाल तमिलिसाई सौंदर्यराजन ने दिया इस्तीफा, पुडुचेरी का उपराज्यपाल पद भी छोड़ा

bbc_live

कंपनी का मुनाफा 3 गुना बढ़ा, 50% डिविडेंड का एलान

bbc_live

Aaj Ka Panchang: आज 12 मई 2024 का शुभ मुहूर्त, राहु काल, आज की तिथि और ग्रह

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!