23.7 C
New York
September 16, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEtop newsदिल्ली एनसीआरराज्यराष्ट्रीय

कंगना रनौत के विवादित बयान से मचा हड़कंप : कांग्रेस ने की कड़ी प्रतिक्रिया, किसान आंदोलन पर उठाए सवाल

पंजाब। हिमाचल प्रदेश के मंडी से भाजपा की सांसद और अभिनेत्री कंगना रनौत अक्सर अपने बयानों के कारण मीडिया का ध्यान आकर्षित करती रहती हैं। वह कई मौकों पर कांग्रेस पार्टी और लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी पर निशाना साधती नजर आई हैं। विपक्ष के खिलाफ अपने आक्रामक रुख के लिए मशहूर कंगना रनौत ने अब किसान आंदोलन की आलोचना की है।

बता दें कि, एक इंटरव्यू में कंगना रनौत ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि, “किसानों के विरोध के दौरान हिंसक अशांति फैली। बलात्कार और हत्या की घटनाएं भी हुईं। अगर केंद्र सरकार कृषि बिल वापस नहीं लेती तो इन लोगों के पास बड़ी साजिशें थीं। वे इस देश में कुछ भी कर सकते थे।”

कंगना ने कहा – ‘ये लोग पंजाब को बांग्लादेश बना देंगे’

कंगना रनौत ने अपनी सरकार की तारीफ करते हुए कहा, “अगर हमारा शीर्ष नेतृत्व मजबूत नहीं होता, तो ये लोग पंजाब को बांग्लादेश बना देते। किसान आंदोलन की आड़ में जो घटनाएं हो रही हैं, वो देश से छिपी नहीं हैं। विरोध प्रदर्शन के दौरान लोगों की हत्या की गई और उनकी लाशें दिखाई गईं। जैसे ही सरकार ने कृषि बिल वापस लिए, ये सभी उपद्रवी बौखला गए।”

कोलकाता रेप केस पर बोली कंगना

भाजपा सांसद कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू के दौरान कोलकाता की घटना से जुड़े सवालों का जवाब दिया। उन्होंने कहा, “महिलाओं की सुरक्षा हमेशा से मेरे लिए चिंता का विषय रही है। मैं महिलाओं की सुरक्षा को बहुत गंभीरता से लेती हूं और महिलाओं के समर्थन में लगातार आवाज उठाती रही हूं। मैंने आमिर खान के शो ‘सत्यमेव जयते’ में आइटम नंबर का भी विरोध किया था।”

कांग्रेस पार्टी ने किया कंगना का विरोध

कांग्रेस पार्टी ने कंगना रनौत द्वारा दिए गए इंटरव्यू पर आपत्ति जताई है। पंजाब के कांग्रेस नेता राजकुमार वेरका ने तो कंगना रनौत के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून लगाने की मांग भी की है। वेरका ने कहा कि, “कंगना अक्सर ऐसे बयान देती रहती हैं और अब उन्होंने किसानों का अपमान किया है। भारतीय जनता पार्टी को इन आरोपों पर अपनी स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए। मैं पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान से आग्रह करता हूं कि वे कंगना के खिलाफ एफआईआर दर्ज करें।”

Related posts

Cross Border terror module involved in smuggling of arms and ammunition busted

bbcliveadmin

कर्नाटक सेक्स स्कैंडल : राहुल गांधी बोले- मास रेपिस्ट को हिंदुस्तान से भागने देंगे – ये है मोदी की गारंटी!, देश से माफ़ी मांगे पीएम

bbc_live

RAIPUR : प्रदेश भाजपा के नए प्रभारी घोषित, लता उसेण्डी बनाई सह प्रभारी पद की जिम्मेदारी

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!