23.7 C
New York
September 16, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEtop newsदिल्ली एनसीआरराज्यराष्ट्रीय

सीएम योगी का बांग्लादेश के मुद्दे पर बड़ा बयान…’बटेंगे तो कटेंगे, एक रहेंगे तो सुरक्षित रहेंगे’

आगरा। आज सोमवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आगरा पहुंचे, जहां उन्होंने राष्ट्रीय नायक दुर्गादास राठौर की प्रतिमा का अनावरण किया। इस दौरान उन्होंने उत्तर प्रदेश में दस सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर भी अहम संदेश दिया। सीएम योगी ने मंच से सभी से एकजुट होकर काम करने की अपील की और भारत के विकास के लिए प्रयास करने की जरूरत पर जोर दिया।

सीएम योगी बोले – “बंटेंगे तो कटेंगे…एक रहेंगे तो नेक रहेंगे”

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि “राष्ट्र से बढ़कर कुछ नहीं हो सकता है। राष्ट्र तभी सशक्त होगा जब हम एक रहेंगे। बंटेंगे तो कटेंगे..आप देख रहे हैं बांग्लादेश में..वो गलतियां यहां नहीं होनी चाहिए। बंटेंगे तो कटेंगे…एक रहेंगे तो नेक रहेंगे, सुरक्षित रहेंगे.. और समृद्धि की पराकाष्ठा पर पहुंचेंगे। हमें विकसित भारत की संकल्पना को साकार करने का कार्यक्रम करना है।”

सीएम योगी ने दिया एकता का संदेश

मुख्यमंत्री योगी ने एकता का संदेश दिया है। उन्होंने वर्तमान चुनौतियों को समझने की आवश्यकता पर बल दिया, जो हम सभी के सामने हैं, खासकर सनातन धर्म से जुड़ी चुनौतियों को। भारत के सामने मौजूद चुनौतियां सनातन धर्म की चुनौतियों से जुड़ी हुई हैं और उन्हें कोई अलग नहीं कर सकता। यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि अगर समाज फिर से विभाजित हुआ और चल रही साजिशें सफल हुईं, तो बांग्लादेश में हिंदुओं की पीड़ा एक कठोर वास्तविकता बन जाएगी।

बता दें कि, मुख्यमंत्री योगी ने विपक्षी दलों का नाम लिए बिना सामाजिक मुद्दों को सुलझाने के लिए सामूहिक प्रयास की आवश्यकता पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि, भेदभाव को खत्म करना और हर व्यक्ति को एकजुट करना जरूरी है। समाज को बांटने वाली ताकतों को बेनकाब करना जरूरी है, जो अपने फायदे के लिए समाज को बांटना चाहती हैं। उन्होंने जोर देकर कहा कि राष्ट्र को प्राथमिकता देना बहुत जरूरी है। इसके अलावा, मुख्यमंत्री योगी ने इस बात पर जोर दिया कि यहां के लोगों में राष्ट्रीय नायकों के प्रति जो सम्मान है, वह हमारे देश की सबसे बड़ी ताकत है।

Related posts

यूपी में सरकारी स्कूल टीचर का फरमान, टोपी पहनकर आए छात्र, हिन्दू छात्रों को नहीं लगाने देती तिलक

bbc_live

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का ममता बनर्जी को पत्र

bbc_live

गर्मी से बेहाल MP-छत्तीसगढ़, इन जिलों में लू का अलर्ट…IMD ने दी चेतावनी

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!