23.7 C
New York
September 16, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEtop newsराष्ट्रीय

अभिनेत्री रिमी सेन ने कार कंपनी पर 50 करोड़ रुपये का ठोंका केस , जानें क्या हैं मामला

मुंबई। अभिनेत्री रिमी सेन को आखिरी बार 2011 में सिल्वर स्क्रीन पर देखा गया था। उसके बाद, उन्होंने टेलीविजन पर कुछ रियलिटी शो में काम किया, लेकिन फिल्म इंडस्ट्री की चमक-दमक से खुद को काफी हद तक दूर रखा। हाल ही में, रिमी एक बार फिर चर्चा में आई हैं, इस बार उनकी लग्जरी गाड़ी से जुड़ी एक समस्या के कारण। खास तौर पर, वह अपनी एसयूवी रेंज रोवर में तकनीकी खराबी से परेशान हैं और इसके बाद उन्होंने कार निर्माता के खिलाफ मुकदमा दायर किया है।

कार कंपनी के खिलाफ 50 करोड़ रुपये का ठोंका मुकदमा

रिमी ने कार कंपनी के खिलाफ 50 करोड़ रुपये का मुकदमा दायर किया है। अपनी गाड़ी में तकनीकी दिक्कतों से परेशान होकर उन्होंने यह कदम उठाया है। अभिनेत्री ने बताया है कि, उनकी कार में कई दिक्कतें हैं और उन्होंने इन समस्याओं के बारे में कई शिकायतें दर्ज कराई हैं। उनके प्रयासों के बावजूद, कोई समाधान नहीं निकल पाया है, जिससे उन्हें शारीरिक और मानसिक रूप से काफी परेशानी हो रही है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिनेत्री ने अपनी शिकायत में अपनी लैंड रोवर की मरम्मत से संबंधित मानसिक उत्पीड़न का आरोप लगाया है। बताया गया है कि, उन्होंने यह वाहन जगुआर लैंड रोवर के अधिकृत डीलर सतीश मोटर्स प्राइवेट लिमिटेड से खरीदा था। हालांकि, एसयूवी खरीदने के बाद, कोविड-19 महामारी के कारण लॉकडाउन लागू हो गया, जिससे कार का उनका उपयोग काफी सीमित हो गया।

अब जब रिमी इस गाड़ी का इस्तेमाल कर रही हैं, तो उन्हें कई तकनीकी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। अपनी शिकायत में उन्होंने दावा किया कि 25 अगस्त, 2022 को रियरव्यू कैमरा खराब हो गया, जिसके कारण कार एक खंभे से टकरा गई। इसके बाद उन्होंने डीलर को सूचित किया, जिसने उनसे सबूत मांगे। अभिनेत्री के अनुसार, उस घटना के बाद से कार में कई खामियाँ सामने आई हैं।

ये है रिमी सेन की मांगे

रिमी के कानूनी नोटिस में दावा किया गया है कि डीलर द्वारा कार के निर्माण और उसके बाद के रखरखाव में कमी थी। उनके अनुसार, वाहन को दस से अधिक बार मरम्मत के लिए भेजा गया था, फिर भी यह समस्या हल नहीं हुई। रिमी मानसिक परेशानी के लिए 50 करोड़ रुपये का मुआवजा मांग रही हैं, इसके अलावा कानूनी खर्चों को पूरा करने के लिए 10 लाख रुपये की अतिरिक्त राशि भी मांग रही हैं। उन्होंने दोषपूर्ण कार के लिए रिफंड का भी अनुरोध किया है।

Related posts

PM Modi Cabinet Portfolio Allocation : PM मोदी ने मंत्रियों को बांटे विभाग, जानिए किसके हिस्से में आया कौन सा मंत्रालय?

bbc_live

रायपुर : अतिक्रमण मामले में लॉ विस्टा को नोटिस

bbc_live

Rashifal : 19 मई को सूर्यदेव की कृपा से इन राशियों का चमकेगा भाग्य, पढ़ें मेष से लेकर मीन तक का हाल

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!