20.1 C
New York
September 18, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEraipurtop newsछत्तीसगढ़राज्य

तेलंगाना में बाढ़ में डूबने से रायपुर की युवा वैज्ञानिक एन अश्विनी और उनके पिता की मौत, दोनों का शव बरामद

रायपुर। रायपुर में आईसीएआर-नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ बायोटिक स्ट्रेस मैनेजमेंट की युवा वैज्ञानिक डॉ. नुनावथ अश्विनी और उनके पिता की तेलंगाना में बाढ़ के पानी में बह जाने से मौत हो गई। दोनों का शव बरामद कर लिया गया है।

जानकारी के अनुसार, एन अश्विनी छुट्टी में अपने घर तेलंगाना गई हुई थी। बीती रविवार वह अपने पिता के साथ कार से महबूबाबाद जिले के मरिपेडा मंडल होते हुए हैदराबाद एयरपोर्ट जा रही थी। इसी दौरान रास्ते में पानी के तेज बहाव में आने के कारण उनकी कार कर बह गई थी। बहाव इतना तेज था कि उन्हें गाड़ी से बाहर निकलने का मौका नहीं मिला और दोनों की मौत हो गई। महिला वैज्ञानिक का शव पहले ही बरामद कर लिया गया था, वहीं अब उनके पिता की लाश भी मिल गई है।

बताया जा रहा है कि महिला वैज्ञानिक एन अश्विनी छुट्टी पर तेलंगाना गई थी, उन्हें इसी शर्त पर छुट्टी दी गई थी कि वह सोमवार को इंस्टिट्यूट ज्वाइन कर लेंगी। इसीलिए वह खराब मौसम के बावजूद रविवार को तड़के ही एयरपोर्ट के लिए निकल गई, लेकिन उन्हें क्या पता था कि रास्ते में उनके साथ भयानक हादसा होने वाला है।

बताया जा रहा है कि, जहां पर यह हादसा हुआ वहां पर पानी का बहाव तेज था। सुरक्षा कर्मियों ने उन्हें जाने से रोका भी, लेकिन उन्होंने कहा कि रायपुर में उनकी महत्वपूर्ण मीटिंग है, इसलिए उन्हें जाना ही होगा। इस दौरान उनके पिता ने भी उन्हें समझाने की कोशिश की लेकिन उन्होंने उनकी भी बात नहीं सुनी।  इस दौरान वह जैसे ही आगे बढ़ी पानी के तेज बहाव के कारण उनकी कार बह गई।

Related posts

Aaj Ka Rashifal : मेष, वृष,तुला, धनु, मीन वालों के लिए आज सोने पर सुहागा, कन्या, कुंभ राशि के लिए चिंताकारी समय, हरी वस्तु पास रखें

bbc_live

UGC ने 157 यूनिवर्सिटीज को घोषित किया डिफाल्टर, छत्तीसगढ़ के 5 विश्वविद्यालय भी इनमें शामिल, जानें इसके पीछे का कारण

bbc_live

रजनांदगांव में भाजपाईयों ने चुनाव को बाधित करने का प्रयास किया : कांग्रेस

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!