23.7 C
New York
September 16, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEtop newsराष्ट्रीय

कोलकाता कांड पर फूटा लोगों का गुस्सा, उग्र भीड़ ने संदीप घोष को जड़ा थप्पड़, लगाए चोर-चोर के नारे

नई दिल्ली। कोलकाता के RG कर मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में हुए जूनियर डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी के बाद पूरे देश में आक्रोश का माहौल है। इसका ताजा उदाहरण मंगलवार को देखने को मिला। जब पेशी के लिए कोर्ट में पेश किए गए मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल को लोगों ने थप्पड़ जड़ दिया, साथ ही लोगों ने घोष को गंदी गंदी गालियां दी और चोर चोर के नारे लगाए।

जानकारी के अनुसार, मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल को सीबीआई ने सोमवार को गिरफ्तार किया था। इसके बाद मंगलवार को घोष को अलीपुर कोर्ट में पेश किया गया। इस दौरान लोग उनके खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे। इसी बीच एक प्रदर्शनकारी ने घोष को थप्पड़ मार दिया। इसके साथ ही भीड़ ने चोर-चोर के नारे भी लगाए।

मंगलवार को सीबीआई की टीम संदीप घोष को लेकर अलीपुर कोर्ट पहुंची थी। उनके आने से पहले ही वहां बड़ी संख्या लोग जमा हो गए थे। लोग बहुत उग्र और आक्रोशित थे। उनके आते ही कोर्ट परिसर में उनके चारों ओर विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया। कोर्ट के बाहर प्रदर्शन कर रहे लोग घोष को फांसी देने की मांग कर रहे थे। इसी बीच जब सीबीआई संदीप घोष को कोर्ट रूम से बाहर ले गई तो हंगामा शुरू हो गया। सीबीआई उन्हें गाड़ी में बैठा रही थी, तभी एक आदमी थप्पड़ जड़ दिया।

बता दें कि संदीप घोष की गिरफ्तारी उस पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाने के बाद हुई। सीबीआई ने संदीप घोष के साथ-साथ दो वेंडर विप्लव सिन्हा, सुमन हजारा को भी गिरफ्तार किया है। सीबीआई द्वारा गिरफ्तार किए जाने के एक दिन बाद बंगाल सरकार ने डॉक्टर संदीप घोष को निलंबित कर दिया। वेस्ट बंगाल स्वास्थ्य विभाग ने उनको पश्चिम बंगाल मेडिकल काउंसिल से भी निलंबित कर दिया है।

Related posts

Breaking: दिल्ली से वाराणसी जा रही IndiGo की फ्लाइट में बम की सूचना से मचा हड़कंप

bbc_live

West Bengal:बंगाल विधानसभा में दुष्कर्म-विरोधी विधेयक पेश, फांसी या आखिरी सांस तक उम्रकैद का प्रावधान

bbc_live

Vishwakarma Puja 2024 Date : विश्वकर्मा पूजा कब है, 16 या 17 सितंबर, जानें सही डेट और पूजा का शुभ मुहूर्त

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!