23.7 C
New York
September 16, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEtop newsदिल्ली एनसीआरराष्ट्रीय

पति निकालता था आनलाईन भर्ती…नशे का इंजेक्शन देकर 72 लोगों से पत्नी का करवाया रेप

नई दिल्ली। फ्रांस के दक्षिणी शहर एविग्नन से एक ऐसा शर्मनाक मामला सामने आया है जिसने सब को चौंका कर रख दिया है। दरअसल, यहां एक व्यक्ति 10 साल तक अपनी पत्नी को नशीला पदार्थ देकर उसका अजनबी लोगों से बलात्कार करवाता रहा।

बलात्कार करवाने के लिए करता था ऑनलाइन भर्ती

जिन लोगों से उसने बलात्कार करवाया, उनकी भर्ती उसने ऑनलाइन की थी। आरोपी पति के साथ उन पचास लोगों पर भी मुकदमा चल रहा है, जिन्होंने महिला का बलात्कार किया। मुख्य संदिग्ध फ्रांस की सरकारी बिजली उपयोगिता कंपनी ईडीएफ का 71 वर्षीय पूर्व कर्मचारी है।

पुलिस ने बताया कि 72 लोगों ने कुल 92 बार महिला से बलात्कार किया था। इन आरोपियों में से 51 की पहचान हो चुकी है। महिला के वकीलों का कहना है कि महिला को इतना अधिक नशीला पदार्थ दिया गया था कि उसे इस बात की जानकारी ही नहीं थी कि उसके साथ एक दशक तक दुष्कर्म होता रहा।

केस की सुनवाई करते हुए पीठासीन न्यायाधीश रोजर अराता ने घोषणा की कि सभी सुनवाई सार्वजनिक होंगी, जिससे महिला की इच्छा पूरी हो जाएगी कि वह अदालती मामले की कार्यवाही का प्रचार हो। दरअसल, महिला अपने साथ हुई घटना के बारे में जागरूकता फैलाना चाहती है, ताकि ऐसी घटनाएं फिर कभी न हों।

पुलिस ने कहा कि उन्हें आरोपी पति के कंप्यूटर पर उसकी पत्नी की सैकड़ों तस्वीरें और वीडियो मिले, जो स्पष्ट रूप से बेहोशी की स्थिति में थीं। यह दुर्व्यवहार 2011 में शुरू हुआ था, जब यह जोड़ा पेरिस के पास रह रहा था और दो साल बाद माजान में चले जाने के बाद भी जारी रहा। आरोपी बलात्कारियों में एक फोर्कलिफ्ट ड्राइवर, एक फायर ब्रिगेड अधिकारी, एक कंपनी का बॉस और एक पत्रकार शामिल हैं।

Related posts

J&K Election 2024 : बीजेपी ने घोषित किए 15 उम्मीदवारों की लिस्ट, जानें किसे मिला कौन सा क्षेत्र

bbc_live

अंकिता की मां वंदना लोखंडे ने बेटी को दी हिदायत: बोलीं- बिग बॉस में अब सुशांत सिंह राजपूत का नाम लेना बंद कर दो

bbcliveadmin

शराब नीति मामला : सीएम अरविंद केजरीवाल को जारी किया गया 9 वां समन

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!