23.7 C
New York
September 16, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEtop newsछत्तीसगढ़

हेडमास्टर जाते-जाते दे गया नेताओं को टेंशन, फांसी लगाकर जान देने से पहले लिखी चिट्ठी में लगा दिए गंभीर आरोप

बालोद। छत्तीसगढ़ के बालोद जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक हेडमास्टर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। यह दुखद घटना उनके घर पर हुई। सूचना मिलने पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। साथ ही, अधिकारियों को एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें मृतक हेडमास्टर ने अपने इस कदम के पीछे की वजह बताई है। यह घटना डौंडी थाना क्षेत्र के घोटिया गांव में हुई।

बता दें कि, घोठिया गांव में रहने वाले डौंडी विकासखंड के ओडगांव स्कूल के हेडमास्टर देवेंद्र कुमेटी ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और मृतक के घर की तलाशी ली, इस दौरान उन्हें एक सुसाइड नोट मिला। इस नोट में मृतक ने अपनी आत्महत्या के लिए चार लोगों को जिम्मेदार ठहराया है। साथ ही यह भी लिखा है कि, नौकरी का झांसा देकर पैसे ठगने के लिए एक व्यक्ति को खास तौर पर बुलाया गया था। साथ ही नोट में कई बड़े नेताओं के नाम भी लिखे हैं। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। गौरतलब है कि मृतक की पत्नी भी शिक्षिका के पद पर हैं।

नौकरी दिलाने के नाम पर हुआ था करोड़ों रुपए लेन-देन

हेडमास्टर देवेंद्र कुमेटी ने अपनी आत्महत्या का कारण नौकरी दिलाने से जुड़े करोड़ों रुपए के वित्तीय लेन-देन को बताया है। पुलिस ने मृतक के सुसाइड नोट के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Related posts

राज्यसभा अनिश्चित काल के लिए स्थगित, जगदीप धनखड़ के खिलाफ विपक्ष लाएगा अविश्वास प्रस्ताव

bbc_live

आज प्रदर्शनकारियों से मिलेंगे सेना प्रमुख, मोहम्मद यूनुस को मिल सकती है कमान

bbc_live

चोरों ने ASP के घर को भी नहीं छोड़ा,एडिशनल एसपी और आर्मी के कर्नल के घर से सोने चांदी के जेवर और नगदी ले उड़े चोर

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!