20.1 C
New York
September 18, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEtop newsछत्तीसगढ़

शराबी पति की हैरत में डालने वाली करतूत: पत्नी और 15 दिन के बच्ची समेत पांच लोगों को जलाने की कोशिश की, मासूम की हालत गंभीर

कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में शराबी पिता की करतूत सामने आई है. उसने पत्नी और 15 दिन के मासूम बच्ची समेत पांच लोगों पर पेट्रोल डालकर जलाने की कोशिश की है. इस घटना में मासूम बच्ची की हालत गंभीर है, जिसका इलाज जिला मेडिकल कॉलेज में चल रहा.

यह घटना दर्री थाना क्षेत्र के अयोध्यापुरी बस्ती की है. जानकारी के मुताबिक, एक साल पहले ही लड़का-लड़की ने मंदिर में प्रेम विवाह किया था. दोनों के बीच विवाद होने के बाद पत्नी अपने मायके में रहने लगी. आरोपी पति अपनी पत्नी और नवजात शिशु को लेने पत्नी के घर पहुंचा था. इस दौरान फिर दोनों में विवाद हो गया.

विवाद के बाद पति ने घातक कदम उठाते हुए अपनी पत्नी, मासूम बच्ची समेत पांच लोगों पर पेट्रोल डालकर जलाने की कोशिश की. इस घटना के बाद गांव में हड़कंप मच गया है. इस हादसे में मासूम बच्ची की हालत नाजुक बनी हुई है, जिसका इलाज जिला मेडिकल कॉलेज में चल रहा. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया है, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी है.

Related posts

CG ACB Raid 2024: छत्‍तीसगढ़ सहित 4 राज्‍यों में छापा पर एसीबी ने जारी किया बयान, बताया – कोयला घोटाला केस में इस व्यक्ति को किया गया गिरफ्तार

bbc_live

Aaj Ka Rashifal : कर्क का होगा चारों ओर गुणगान, कन्या और तुला के जागेंगे भाग्य, पढ़ें आज का राशिफल

bbc_live

CG – सनसनीखेज मामला : युवक-युवती, का जंगल में मिला कंकाल, जांच में जुटी पुलिस

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!