19.3 C
New York
September 19, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEtop newsउत्तरप्रदेशउत्तरप्रदेश उत्तराखंडराज्य

सिगरेट नहीं देने पर दुकानदार का खून, बदमाशों ने मारी गोली

लखनऊ। वाराणसी शहर में अज्ञात बदमाशों ने एक दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी। यह घटना तब घटी जब बाइक सवार हमलावरों ने आधी रात को सिगरेट न मिलने पर शारदा यादव नामक किराना व्यवसायी की हत्या कर दी। शारदा यादव दुकान के बाहर सो रहे थे और जब बदमाशों ने सिगरेट मांगी तो उन्होंने चाबी घर के अंदर होने की वजह से दुकान खोलने से इनकार कर दिया।

बदमाशों ने गुस्से में आकर शारदा यादव का गला दबोच लिया और फिल्मी स्टाइल में सीधे गले में गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर परिवारजनों ने शोर मचाया, लेकिन तब तक हमलावर मौके से फरार हो चुके थे। शारदा को तत्काल अस्पताल ले जाने की कोशिश की गई, लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीणों ने डायल-112 और चौबेपुर पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जांच शुरू कर दी है। वरुणा जोन एडीसीपी टी. सरवणन ने घटनास्थल पर डॉग स्क्वायड टीम को बुलाकर साक्ष्य एकत्रित किए। कुल 6 अलग-अलग टीमों को घटना के खुलासे के लिए नियुक्त किया गया है। णइस जघन्य अपराध की पूरी जांच की जा रही है और अपराधियों की पहचान के लिए सभी संभावित सुरागों पर काम किया जा रहा है।

Related posts

CG : शिवनाथ नदी के पास अनियंत्रित होकर पलटी बस, 30 लोग घायल, 10 की हालत गंभीर

bbc_live

Aaj Ka Panchang: आज इस समय पर शुरू करें शुभ कार्य, सभी मनोरथ होंगे साकार

bbc_live

18 या 19 मई, कब है मोहिनी एकादशी? जानें इस व्रत का महत्व

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!