16.1 C
New York
September 29, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEraipurtop newsछत्तीसगढ़

बच्चियों के साथ हो रहे दुष्कर्म को लेकर आग बबूला हुए पंडित प्रदीप मिश्रा, कहा- आरोपियों को उनकी चौखट पर ही जला दो

रायपुर। प्रसिद्ध कथावाचक प्रदीप मिश्रा ने देश में हो रही लड़कियों के साथ अनाचार की घटनाओं को लेकर बड़ा बयान दिया है लड़कियों के साथ हो रहे गलत कार्यों को लेकर उन्होंने कहा कि जो भी आरोपी हैं उन्हें चौखट पर ही जला दो। प्रदीप मिश्रा ने यह बातें महाशिवपुराण कथा के दौरान कहीं। जब वह धमतरी जिले में कथा सुना रहे थे।

देश में हो रहे छोटी बच्चियों व लड़कियों के साथ अपराध पर उन्होंने कहा कि आजकल लड़कियों के साथ गलत कृत्य हो रहा है। इसका सबसे बड़ा कारण है कि मोबाइल पर गलत चीज देखी जा रही है। गलत नीति और नियत रखी जा रही है। इस व्यास पीठ से मेरा निवेदन है कि, जिस भी गांव शहर या कस्बे में ऐसा गलत कार्य हो रहा है। ऐसा करने वाले आरोपी को उसके घर की चौखट में ही जला देना चाहिए।

प्रदीप मिश्रा ने आगे कहा कि, आज माता-पिता को अपने बेटियों की रक्षा स्वयं करनी होगी, कोई दूसरा उनकी रक्षा करने नहीं आएगा। अगर बच्चियों को स्कूल कॉलेज भेज रहे हो, तो उन्हें डंडा, भाला, तलवारबाजी और कराटे के गुण भी सिखाओ।

बता दे की धमतरी जिले में रूद्रेश्वर महादेव संघ समिति बांसपारा कुकरेल के तत्वावधान में ग्राम पंचायत कांटाकुरीडीह में कथा का आयोजन किया गया है।

Related posts

ऑल इंडिया रिपोर्टर एसोसिएशन ने पत्रकारों की 5 सूत्रीय मांगों को लेकर एसपी सिटी को सौंपा ज्ञापन

bbc_live

सीएम हाउस में 29 अगस्त को होने वाला जनदर्शन स्थगित

bbc_live

अमेरिका में राहुल गांधी के बयान पर PM मोदी का पलटवार : ‘सत्ता के भूखे लोग देश के टुकड़े करना चाहते हैं’

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!