BBC LIVE
BBC LIVEtop newsमनोरंजन

पुलिस ने की गोविंदा की रिवॉल्वर सीज, 3-4 दिन तक और रहेंगे हॉस्पिटल में एडमिट

एक्टर गोविंदा संग बीते दिन एक बड़ा हादसा हो गया था। अब एक्टर को लेकर हेल्थ अपडेट सामने आया है, जिसमें बताया जा रहा है कि गोविंदा की हेल्थ में सुधार है, लेकिन अभी भी वह आईसीयू में हैं।

अस्पताल से निकलने के बाद भी गोविंदा को कम से कम 1 महीने आराम करना होगा। वहीं दूसरी ओर पुलिस ने गोविंदा की रिवॉल्वर को सीज कर लिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मुंबई पुलिस ने इस गोलीकांड पर संज्ञान लेते हुए गोविंदा की लाइसेंसी रिवॉल्वर को सीज कर दिया है और उसे जांच के लिए आगे भेज दिया है। ताकि ये पता किया जाए जो 9mm की गोली गोविंदा को लगी है, वो उसी रिवॉल्वर से चली है या नहीं।

इसके अलावा सर्जरी के बाद गोविंदा की हालत फिलहाल ठीक है, लेकिन वह 3-4 दिन तक वह हॉस्पिटल में एडमिट रहेंगे। डॉक्टर्स के अनुसार उन्हें कम से कम एक महीने तक आराम करने की सलाह दी गई है।

डॉक्टर अग्रवाल ने बताया कि गोविंदा को 8-10 टांके लगे हैं। जब उनसे पूछा गया कि उन्हें पैर में कहां चोट लगी है, तो डॉक्टर ने बताया कि उन्हें घुटने से दो इंच नीचे गोली लगी है। इस मौके पर परिवार उनका पूरा ख्याल रख रहा है। इस गोलीकांड के बाद उकके भांजे कृष्णा अभिषेक की वाइफ कश्मीरा शाह, शत्रुघ्न सिन्हा और कई सेलेब्स उनका हाल जानने हॉस्पिटल पहुंचे थे।

कैसे हुई घटना

गोविंदा के मैनेजर शशि सिन्हा ने बताया- मंगलवार सुबह गोविंदा को कोलकाता में एक इवेंट में शामिल होने के लिए जाना था। वह अपनी अलमारी में से कुछ कपड़े निकाल रहे थे कि तभी उनकी लाइसेंसी रिवॉल्वर नीचे गिर गई और लोड होने के कारण उससे फायर हो गया, जिसके चलते हल्की सी चूक से गोली एक्टर के पैर में जा लगी।

Related posts

Aaj Ka Rashifal: वृषभ पर सीक्रेट दुश्मनों का खतरा तो धनु का लगेगा बेड़ा पार, राशिफल से जानें कैसा रहेगा बुधवार

bbc_live

सीएम विष्णु देव साय दिल्ली दौरे पर,प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की बैठक में होंगे शामिल

bbc_live

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने सुप्रसिद्ध कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा से की सौजन्य मुलाकात

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!