8 C
New York
October 15, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEtop newsअपराधउत्तरप्रदेशउत्तरप्रदेश उत्तराखंडक्राइमराज्यराष्ट्रीयलाइफस्टाइलस्वास्थ्य

अमेठी: नशे में टूल सिपाही राकेश कुमार सिंह?, ढाबे पर खाना पैक कराने आए श्रमिक को गिराकर कूटा

अमेठी के पुलिस अधीक्षक (एसपी) ने जिले के जायस थाने में तैनात एक सिपाही को शराब के नशे में धुत होकर ढाबे पर खाना पैक कराने आये एक श्रमिक की पिटाई करने के आरोप में सोमवार को निलंबित कर दिया।

पुलिस अधीक्षक अनूप कुमार सिंह ने बताया कि आज उनके पास मामले की शिकायत आई तो शुरुआती जांच में सिपाही राकेश कुमार सिंह दोषी पाया गया, जिसको निलंबित कर दिया गया है। सिंह ने बताया कि पूरे मामले की जांच मुसाफिरखाना के पुलिस क्षेत्राधिकारी अतुल कुमार सिंह को सौंपी गई है।

पुलिस के अनुसार मामला शनिवार देर रात का बताया जा रहा है। जायस थाना क्षेत्र के चौकी बहादुरपुर अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे बने ढाबे पर सिपाही राकेश कुमार सिंह ने खाना पैक कराने आये एक श्रमिक की पिटाई कर दी।

प्रयागराज में हर्ष फायरिंग में एक बच्चे की मृत्यु, दो घायल

प्रयागराज जिले के यमुनानगर में करछना थाना अंतर्गत केचुआ गांव में सोमवार को एक सगाई समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग में एक बच्चे की मृत्यु हो गई, जबकि दो बच्चे घायल हो गए। सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी), करछना, वरुण कुमार ने बताया कि सोमवार की शाम केचुआ गांव में एक सगाई समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग में कार्तिक (7) की मृत्यु हो गई, जबकि दो बच्चे जिनकी उम्र 10 और 11 वर्ष है, घायल हुए हैं। उन्होंने बताया कि सूरज यादव का विवाह पप्पू यादव की पुत्री से तय हुआ था और आज सगाई समारोह चल रहा था।

इस दौरान, लड़की के भाई अमन यादव द्वारा लाइसेंसी असलहे से हर्ष फायरिंग की गई और गोली का छर्रा लगने से लड़के पक्ष के तीन बच्चे घायल हो गए। एसीपी ने बताया कि इन बच्चों को पास के ही भीरपुर में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां कार्तिक यादव (7) को डाक्टरों द्वारा मृत घोषित कर दिया गया।

जबकि दो बच्चों का वहां उपचार किया जा रहा है और वे खतरे से बाहर हैं। उन्होंने बताया कि मृत बच्चे के परिजनों की तहरीर पर अभियोग पंजीकृत किया गया है और अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए दबिश डाली जा रही है। साथ ही असलहे के लाइसेंस को निरस्त करने की सिफारिश की गई है।

मिर्ज़ापुर में विषाक्त भोजन से वृद्ध दंपति समेत एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

मिर्जापुर जिले के कोतवाली देहात क्षेत्र के एक गांव में कथित तौर पर विषाक्त खाद्य सामग्री के उपयोग से वृद्ध दंपति समेत एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई और दो अन्य अस्पताल में भर्ती हैं। पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी।

नगर क्षेत्र के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) अमर बहादुर ने बताया कि गुरसंडी चौकी अंतर्गता मसारी गांव के एक घर में रविवार शाम को ‘उड़द का बारा’ बना था जिसको खाने के बाद परिवार के कुल छह सदस्यों को अचानक उल्टी होने लगी और सभी बीमार हो गये।

उन्होंने बताया कि पड़ोस के लोगों द्वारा पीड़ितों को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान सोमवार को तीन लोगों की मृत्यु हो गयी। दो लोग गंभीर रूप से बीमार है जिन्हें बाद में मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कर दिया गया।

Related posts

Raipur Crime : रायपुर में ट्रिपल तलाक, पुलिस ने लिया एक्शन, इंजिनियर युवक समेत 2 गिरफ्तार…

bbc_live

बेंगलुरु एयरपोर्ट में सनसनीखेज वारदात : एक व्यक्ति ने की स्टाफ की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या…बैग के अंदर धारदार हथियार रखकर पहुंचा था आरोपी

bbc_live

हेड कांस्टेबल की पत्नी और बेटी के हत्यारे को भाजपा ने बताया कांग्रेसी नेता, बोली – ‘ NSUI का सदस्य है आरोपी कुलदीप साहू !’

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!