6.5 C
New York
October 15, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEraipurtop newsछत्तीसगढ़

सूरजपुर डबल मर्डर केस में शामिल युवक को एनएसयूआई का पदाधिकारी बताना घटिया मानसिकता – नीरज पांडे

प्रदेश में घटी हृदय विदारक हत्याकांड से लोगों का ध्यान भटकने के लिए भाजपा कर रही घटिया राजनीति

रायपुर/मनेंद्रगढ़। सूरजपुर में पदस्थ पुलिस कर्मी निवासी मनेंद्रगढ़ तालिब शेख की पत्नी एवं बच्ची की अपराधियों द्वारा हत्या कर दी गई अपराधी द्वारा उसी दिन सूरजपुर में पदस्थ एक अन्य पुलिसकर्मी के ऊपर गरम तेल डालकर घायल भी कर दिया था साथ ही पुलिसकर्मी तालिब शेख के ऊपर भी कार चढ़ाने का प्रयास किया था।

एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष नीरज पांडेय ने बयान जारी करते हुए कहा कि अपराध घटित करने वाला व्यक्ति अपराधी प्रवृत्ति का बताया जा रहा है जो सूरजपुर जिले का सबसे बडा कबाड़ी बताया जा रहा है। आरोपी के ऊपर आर्म्स एक्ट, चोरी, मारपीट, शासकीय संपतियो को नुकसान पहुंचाने अन्य धाराओं में दो दर्जन से अधिक अपराध दर्ज है। आरोपी जिला बदर भी रह चुका है भाजपा सरकार में निरंकुश होती शासन प्रशासन की व्यवस्था एवं अपराधियों के बढ़ते हौसलों का ही परिणाम है कि आए दिन लूट, मर्डर, बलात्कार जैसी घटना घटित हो रही है अब इन अपराधियों के चपेट में इस प्रदेश की रक्षा करने वाले पुलिस कर्मी एवं उनके परिवार के लोग भी आने लगे हैं जो बेहद दुर्भाग्यजनक है।

एनएसयूआई अध्यक्ष नीरज पांडे ने कहा कि भाजपा सरकार में बैठे लोग अपनी सरकार की नाकामी छुपाने के लिए आदतन अपराधी को एनएसयूआई का पदाधिकारी बताने में तुले हुए हैं जबकि अपराध घटित करने वाले व्यक्ति का एनएसयूआई से कोई संबंध नहीं है उसे एनएसयूआई के किसी भी पद में कभी रखा ही नहीं गया है ना ही वह छत्तीसगढ़ न्याय यात्रा में आया था ना ही उसके लिए छत्तीसगढ़ न्याय यात्रा का पास जारी हुआ था फर्जी तरीके से कूट रचित पास बनाकर, इस प्रदेश में घटी हृदय विदारक घटना से आम जनता का ध्यान भटकने के लिए इस तरीके का आरोप लगाकर सरकारी अपनी नाकामी छुपाने को कोसिस कर रही। अपराध घटित करने वाला व्यक्ति एनएसयूआई का का कभी कोई पदाधिकारी नही रहा है इस तरीके के आदतन अपराधी को कभी कोई राजनैतिक दल अपना पदाधिकारी नही बनाएगा ये बात आम जन मानस भी समझती है। आरोपी को एनएसयूआई का पदाधिकारी बताया जा रहा है जिसका एनएसयूआई खंडन करती है। नीरज पांडे ने आगे कहा कि एक तरफ अपराध घटित करने वाले को एनएसयूआई का महासचिव बताया जा रहा है वही दूसरी तरफ उसके गाढ़ी में जिला अध्यक्ष एनएसयूआई का बोर्ड लगा बताया जा रहा है इन दोनो ही बातों में विरोधाभास है जो स्पष्ट प्रदर्शित करता है कि आम जनता को गुमराह करने के लिए सरकार अपनी नाकामी को छुपाने को कोशिश करते हुए अपराधी को एनएसयूआई कांग्रेस का पदाधिकारी बताने की कोशिस कर रही है।

प्रदेश अध्यक्ष नीरज पांडे ने मृतकों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि इस दुख की पीड़ा में पूरा एनएसयूआई पीड़ित पुलिसकर्मी तालिब शेख एवं उनके परिवार जनों के साथ खड़ा है साथ ही एनएसयूआई शासन प्रशासन से मांग करती है कि अपराध घटित करने वाले अपराधी की जल्द से जल्द गिरफ्तारी हो एवं कड़ी सजा मिले।

Related posts

तिरुपति बालाजी मंदिर में प्रसाद विवाद के बाद साय सरकार का बड़ा फैसला

bbc_live

छत्तीसगढ़ में चारधाम जाने वाले यात्रियों की सुविधा के लिए सरकार ने बनाई ई-स्वास्थ्य धाम एप

bbc_live

छत्तीसगढ़ के आवासहीन लोंगो के लिए खुशखबरी ! प्रधानमंत्री आवास योजना से वंचित लाखों पात्र परिवारों को जल्द मिलेगा मकान

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!