9.2 C
New York
October 28, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEtop newsदिल्ली एनसीआर

पटाखे की दुकान में लगी आग, 1 रेस्टोरेंट और 8 कारें खाक.. 1 महिला झुलसी

हैदराबाद के सुल्तान में एक रेस्तरां में भीषण आग लग गई और यह एक पटाखे की दुकान तक फैल गई. दरअसल, देर रात बाजार क्षेत्र में हुए इस हादसे में एक रेस्टोरेंट पूरी तरह जल गया है. जिसमें 7-8 कारें जल गई हैं. जबकि,एक महिला को मामूली चोटें आई हैं. इधर, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की टीम ने करीब 10:45 बजे आग पर काबू पा लिया है.

इस मामले में एसीपी सुल्तान बाजार,के शंकर ने कहा कि एक रेस्तरां में लगी आग पास की पटाखा दुकान, जिसे पारस फायरवर्क्स कहा जाता है, जोकि, दुकान तक फैल गई.इस दुकान के पास कोई प्रमाणपत्र नहीं है. यह एक अवैध दुकान थी. हम उनके खिलाफ कार्रवाई करेंगे.

भीषण आग से रेस्तरां जलकर हुआ खाक

इस दौरान जिला अग्निशमन अधिकारी ए वेंकन्ना ने बताया कि, हमें एक कॉल मिली रात 9.18 बजे थी. जिसके बाद आग बुझाने के लिए दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं. हालांकि, बाद में और भी फायर बिग्रेड की टीम को मौके पर बुला लिया गया था.वहीं,आग लगने की घटना के दृश्य में पूरा रेस्तरां जलकर राख हो गया है.इस दौरान बाइक खड़ी हुई जोकि, भीषण आग का शिकार हो गईं. इसके अलावा रेस्तरां संपत्ति के सामने का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया है. उन्होंने कहा कि यदि इलाके में कोई आवासीय क्षेत्र होता तो स्थिति और भी बदतर होती.

जानिए घटना पर क्या बोले प्रत्यक्षदर्शी?

इस बीच पीड़ित और प्रत्यक्षदर्शी यादवगिरी ने बताया कि जब दुकान में आग लगी, तब मैं अपने बेटे के साथ यहां आया हुआ था.ऐसे में जब हमने अंदर एक चिंगारी देखी तो हम बाहर कूद गए. मैंने फौरन अपने बेटे और एक अन्य महिला को बाहर भेज दिया, और फिर मैं भाग निकला. जैसे ही हम बाहर आये तो बड़ा विष्फोट हो गया.उन्होंने कहा कि घटना के बारे में बात करते हुए पीड़िता का बेटा रो पड़ा.हालांकि, रेस्तरां में आग लगने के कारण का पता नहीं चल पाया है.

Related posts

मुंबई से बिहार तक बरसेंगे बदाल…गर्मी से दिल्ली वालों को मिलेगी रहात

bbc_live

अमन साहू गैंग के निशाने पर छत्तीसगढ़ के 12 कारोबारी, पूछताछ में राजफाश, गैंगस्टर के पकड़े जाने के बाद कारोबारियों ने की शिकायत

bbc_live

राहुल के ईडी वाले बयान पर सीएम साय का तंज

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!