23.4 C
New York
October 5, 2024
BBC LIVE
मनोरंजन

‘खतरों के खिलाड़ी से बाहर होने के बाद आसिम रियाज का पहला पोस्ट, रोहित शेट्टी से हुई बहस

खतरों के खिलाड़ी’ के चौदहवें सीजन की शूटिंग रोमानिया में हो रही है और सूत्रों के मुताबिक, बिग बॉस 13 के फेम आसिम रियाज पहले ही शो से बाहर हो चुके हैं। शो के दूसरे कंटेस्टेंट एक्टर शालीन भनोट से झगड़ा होने के बाद, वो बाहर चले गए। वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक, आसिम ने फिल्ममेकर और शो के होस्ट रोहित शेट्टी से भी बहस की थी।
सूत्रों के अनुसार, आसिम एक टास्क को करने के लिए तैयार नहीं थे।

उनका कहना था कि ये जोखिम भरा टास्क है, इसको लेकर आसिम की शालीन भनोट से बहस हो गई। टीवी एक्टर अभिषेक कुमार ने भी शालीन का सपोर्ट किया, जिससे लड़ाई और बढ़ गई। जब रोहित ने बीच में इंटरफेरेंस करने की कोशिश की, तो आसिम ने कथित तौर पर रोहित के सामने मिसबिहेव किया। हालांकि रोहित इस मामले को छोड़ने के लिए तैयार थे, लेकिन आसिम ने शो से बाहर निकलने का फैसला किया।

आसिम ने किया पहला पोस्ट

हालांकि, अब ‘खतरों के खिलाड़ी 14′ से बाहर होने के बाद आसिम रियाज ने पहला पोस्ट शेयर किया. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी कई फोटोज शेयर कीं. इस पोस्ट के कैप्शन में आसिम ने लिखा, ’12 साल..!!’, अनजान लोगों के लिए बता दें कि ’12 साल’ आसिम रियाज का अपकमिंग म्यूजिक वीडियो है जो 5 जून, 2024 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है. आसिम की इस पोस्ट पर फैंस भी खूब रिएक्ट कर रहे हैं.विधानसभा के बाद लोकसभा में भी कांग्रेस की करारी हार, अपनी दो सीट भी नहीं बचा पाई कांग्रेस…

Related posts

बॉलीवुड के सितारे जमाएंगे रंग…अनंत अंबानी के प्री वेडिंग फंक्शन में रिहाना करेंगी परफॉर्म

bbc_live

फिल्म प्रोड्यूसर राजकुमार संतोषी को कोर्ट ने सुनाई जेल की सजा, लगाया 2 करोड़ का जुर्माना

bbc_live

बेटी की शादी में झूमे आमिर खान: अपने आइकॉनिक सॉन्ग में भांजे इमरान के साथ थिरकते नजर आए, इंटरनेट पर वीडियो हुआ वायरल

bbcliveadmin

Leave a Comment

error: Content is protected !!