BBC LIVE
अंतर्राष्ट्रीयअपराधजीवन शैलीराजनीतिराज्यराष्ट्रीय

TTE की ट्रेन में दादागिरी, यात्री को थप्पड़ ही थप्पड़ मारे, Video Viral होने पर सस्पेंड हुआ। खबर के लिंक में देखे पूरी वीडियो

मीडिया पर बरौनी-लखनऊ एक्सप्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है (Barauni-Lucknow Express Viral Video). वीडियो में TTE एक यात्री को थप्पड़ ही थप्पड़ मार रहा है. बुरी तरह से. क्योंकि उसके पास दो टिकट थे.

वीडियो

आसपास के लोग TTE को बोलते हैं कि रहने दीजिए सर लेकिन वो रूकता नहीं है. घटना का वीडियो उसी ट्रेन में सवार एक यात्री ने बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. इसपर कार्रवाई करते हुए रेलवे ने TTE को सस्पेंड कर दिया है.

दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक़ यात्री का नाम नीरज कुमार है. नीरज ट्रेन में मुजफ्फरपुर से बैठे थे. उनका स्लीपर का टिकट था. उन्होंने किसी से मंगवाया था लेकिन जब वो स्टेशन पर पहुंचे तो उनके पास टिकट नहीं आया. इसलिए उन्होंने जनरल का टिकट लिया. लेकिन कुछ देर बाद उनके पास टिकट आ गया और वो अपनी सीट पर जाकर बैठ गए. स्लीपर की बोगी नंबर S-6 में. गाड़ी 18 जनवरी को सुबह 10 बजे बाराबंकी पहुंची. टिकट की चेकिंग शुरू हुई.

रिपोर्ट के मुताबिक़ TTE का नाम प्रकाश है. उन्होंने नीरज के पास जैसे ही दो टिकट देखे, तो उनको थप्पड़ ही थप्पड़ मारने लग गए. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि पहले TTE नीरज को थप्पड़ मारता है. फिर कहता है. खड़ा हो, खड़ा हो. नीरज ने गले में गमछा पहना हुआ है. TTE उसके गले से गमछे को पकड़कर उसको खींचता है. फिर वीडियो बनाने वाले को मारने की कोशिश करता है और वापस आकर उस आदमी को और थप्पड़ मारने लगता है. कहता है-

“टिकट दोगे? टिकट दोगे तुम?”

 

पीछे से वीडियो बनाने वाला आदमी बोलता है कि आप मार क्यों रहे हो? वापस TTE वीडियो बनाने वाले की तरफ़ आता है और फिर वीडियो बंद हो जाता है.

इस पूरे वक्त नीरज TTE के थप्पड़ सह रहा है और सिर्फ एक बात ही बोलता रहता है.

“सुनिए ना सर कोई गलती है क्या मेरी.”

पीछे से इस आदमी के आसपास बैठे लोग सिर्फ एक ही बात बोलते हैं,

“जाने दीजिए ना सर. छोड़ दीजिए. अब हो गया. माफ़ कर दीजिए.”

वायरल वीडियो में नॉर्दन ईस्टर्न रेलवे ने कमेंट करके जानकारी दी है कि घटना का संज्ञान लेते हुए TTE को सस्पेंड कर दिया गया है.

 रेलवे मंत्री अश्विनी वैष्णव ने भी लिखा,

इस तरह के दुर्व्यवहार को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. TTE को सस्पेंड कर दिया गया.

 

 

इस वीडियो पर सोशल मीडिया पर लोग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. TTE के ख़िलाफ़ जांच की मांग कर रहे हैं. कुमार ध्रुव साहू नाम के यूजर ने लिखा,

“यह कौन सा तरीका है टिकट चेक करने का? अगर टिकट नही है, तो आप जुर्माना लगाओ. यह विशुद्ध गुंडागर्दी करने का लाइसेंस किसने दे दिया है इनको? तत्काल इन पर कर्रवाई हो.”

 

Related posts

स्कूल बसों की जांच कर वाहन चालकों का किया गया स्वास्थ्य परीक्षण

bbc_live

PM Modi समेत ये नाम हो सकते हैं शामिल…जल्द जारी होगी 150 प्रत्याशियों वाली BJP की पहली लिस्ट

bbc_live

Daily Horoscope : एक क्लिक में अपने राशिफल से जानें आपके लिए कैसा रहेगा महाशिवरात्रि का दिन शुक्रवार

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!