27.6 C
New York
September 19, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEtop newsराज्यराष्ट्रीय

वेंकटेश्वर मंदिर के दर्शन करने पहुंचा पुणे का ‘गोल्डन’ भक्त : 25 KG की सोने की चेन पहनकर किया भगवान के दर्शन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

तिरुपति (आंध्र प्रदेश)। सोना पहनने वाले पुणे के व्यवसायी गोल्डमैन सनी नानासाहेब वाघचौरे ने तिरुमाला पहुंचकर भगवान वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर में पूजा-अर्चना की। तीन सदस्यों वाले इस परिवार ने तिरुमाला की यात्रा के दौरान काफी उत्सुकता पैदा कर दी। क्योंकि दर्शन के दौरान उन्होंने करीब 25 किलो सोने के गहने पहने थे। इसका वीडियो पीटीआई ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

उन्होंने वीआईपी उद्घाटन ब्रेक के दौरान स्वामी की सेवा में भाग लिया। बता दें कि सनी नाना वाघचौरे महाराष्ट्र के पुणे में एक रिकॉर्ड वाले व्यवसायी के रूप में प्रसिद्ध हुए। स्थानीय लोगों का कहना है कि यह परिवार बॉलीवुड फिल्म निर्माताओं को वित्तीय सेवाएं प्रदान करता है। जैसे ही यह ‘गोल्ड फैमिली’ मंदिर की कतार में पहुंची, वहीं अन्य भक्त उत्सुकतावश और सनी के परिवार के सदस्यों द्वारा पहने गए सोने के आभूषणों को आश्चर्य से देखने लगे।

बता दें कि, कुछ दिन पहले हैदराबाद और कई अन्य स्थानों से कुछ ऐसे ही भक्तों ने स्वामीवारी दर्शन के दौरान भारी सोना पहनकर और बाद में मंदिर के बाहर तस्वीरें खींचकर सोशल मीडिया शेयर की थीं। इसी क्रम में सनी नाना वाघचौरे के परिवार द्वारा पहने गए बड़ी मात्रा में सोने के आभूषणों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से प्रसारित की गईं.गौरतलब है कि सनी अपने गले में गोल्ड की कई चेन के अलावा हाथ में गोल्ड का कड़ा, ब्रेसलेट और गोल्ड से बनी घड़ी पहनते हैं। इतना ही नहीं सनी के पास गोल्डन कलर की ऑडी कार और गोल्डन बूट भी हैं। उनका आईफोन भी गोल्ड प्लेटेड है।

Related posts

राज्य सरकार ने इस जिले की SP को हटाया…इन्हें दी नयी जिम्मेदारी

bbc_live

Daily Horoscope: व्यापार में होगा मुनाफा या लगातार होगा नुकसान, राशिफल से जानिए आपके लिए क्या है आज सितारों का फरमान?

bbc_live

मतदान सामग्री जमा कर घर लौट रहे शिक्षक की सड़क हादसे में मौत…अज्ञान वाहन ने मारी जोरदार टक्कर

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!