BBC LIVE
BBC LIVEtop newsमध्यप्रदेशराष्ट्रीय

नदी नहाने गई किशोरी को देख बिगड़ी नाबालिगों की नीयत, झाड़ी में घसीट कर ले गए, किया गैंगरेप

सागर। मध्य प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराध की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। एक बार फिर सागर से ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां नदी में नहाने गई नाबालिग लड़की के साथ गांव के ही दो नाबालिग लड़कों ने दुष्कर्म किया।

बता दें कि, सागर जिले के खुरई ग्रामीण थाना क्षेत्र में 14 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। रिपोर्ट के अनुसार, खुरई ग्रामीण थाना क्षेत्र की रहने वाली नाबालिग लड़की रविवार को अपने गांव के पास नदी में नहाने गई थी। इसी दौरान गांव के ही दो लड़कों ने उसे पकड़ लिया और झाड़ियों में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

दोनों नाबालिग लड़कों अब पुलिस की हिरासत में

पीड़िता ने अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी। बीते रविवार देर शाम उसके परिजन थाने पहुंचे और पीड़िता की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने दो नाबालिगों के खिलाफ पोक्सो एक्ट और अन्य सुसंगत धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। घटना की जानकारी देते हुए खुरई ग्रामीण थाना प्रभारी धनेंद्र यादव ने बताया कि, नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। नाबालिग की रिपोर्ट के आधार पर अपराध दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता ने कोर्ट में अपना बयान दर्ज करा दिया है और दो नाबालिग लड़कों को हिरासत में ले लिया गया है।

Related posts

हाथरस भगदड़ कांड: 121 मौतों पर भोले बाबा ने दिया वीडियो स्टेटमेंट , मुख्य आरोपी ने किया सरेंडर

bbc_live

निर्दयी पिता ने तीन दिन की जुड़वां बेटियों को उतारा मौत के घाट, शव जमीन में गाड़े; कारण जान हो जाएंगे हैरान

bbc_live

दरभंगा के बाद सारण में बड़ी वारदात; घर की छत पर सोए परिवार पर हमला, पिता और 2 बेटियों की निर्मम हत्या

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!