17.9 C
New York
October 24, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEtop newsदिल्ली एनसीआरराष्ट्रीय

गांदरबल में 7 हत्याओं का सेना ने लिया बदला! बारामूला में आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के गांदरबल जिले के सोनमर्ग इलाके में एक निर्माण स्थल पर आतंकवादियों द्वारा की गई गोलीबारी में एक डॉक्टर और छह प्रवासी मजदूरों की मौत हो गई. अधिकारियों ने बताया कि यह हमला एक निर्माणाधीन सुरंग के पास हुआ. सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर दी है और आतंकवादियों की तलाश के लिए बड़े पैमाने पर जवाबी अभियान शुरू कर दिया है.

शुरूआती रिपोर्टों के अनुसार, हमला किए गए डॉक्टर और श्रमिक जेड-मोड़ सुरंग पर काम कर रहे निर्माण दल का हिस्सा थे, जो मध्य कश्मीर के गांदरबल जिले में गगनेर को सोनमर्ग से जोड़ती है.

छह प्रवासी मजदूरों की मौत

इस अटैक में 5 वर्कर गंभीर रूप से घायल हो गये हैं, जिन्हें इलाज के लिये श्रीनगर के शेर-ए-कश्मीर इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज रेफर किया गया है.इस हमले के बाद से पूरे इलाके में सुरक्षाबलों ने जम्मू-कश्मीर पुलिस के साथ मिलकर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है.

कब हुआ हमला?

सेना इस अटैक को अंजाम देने वाले आतंकियों की तलाश कर रही है. जानकारी के मुताबिक आतंकी हमला रात करीब 8.30 बजे हुआ है. जब सभी कर्मचारी खाना खाने के लिए मेस में जमा हुआ थे. चश्मदीदों की माने तो जब ये वर्कर मेस में खाना खा रहे थे, उसी समय 3 आतंकी वहां पहुंचे और अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. इससे पहले की कोई कुछ समझ पाता,  आतंकी वारदात को अंजाम देने के बाद वहां से सभी फरार हो गए. आतंकियों की फायरिंग में दो गाड़ियां भी जलकर खाक हो गई है. सूत्रों के का कहना है कि इस हमले में लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े संगठन द रेजिस्टेंस फ्रंट ने अंजाम दिया है.

एक आतंकी ढेर

वहीं इस बीच खबर आ रही है कि सेना ने बारामूला जिले में मुठभेड़ स्थल से एक भारी हथियारों से लैस आतंकवादी को मार गिराया और हथियार, गोला बारूद और अन्य युद्ध जैसे सामान बरामद किए गए हैं. खबरों के अनुसार सेना ने एक भारी हथियार से लैस आतंकवादी को मार गिराया और मुठभेड़ स्थल से 01 एके राइफल, 02 एके मैगजीन, 57 एके राउंड, 02 पिस्तौल, 03 मैगजीन और अन्य खतरनाक हथियार बरामद किए गए

Related posts

Baloda Bazaar Violence: भीम आर्मी के प्रमुख सांसद चंद्रशेखर पहुंचे रायपुर, कहा – जल्द निकालेंगे रैली यात्रा

bbc_live

जगन्नाथ मंदिर के रत्न भंडार में है रहस्यमयी सुरंग ? सात घंटे अंदर बिताकर टीम ने खोला राज

bbc_live

विष्णुदेव साय मंत्रिमंडल की बैठक आज, धान खरीदी, नई औद्योगिक नीति और राज्योत्सव समेत कई मुद्दों पर होगी चर्चा

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!