16.1 C
New York
October 23, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEtop newsधर्मराष्ट्रीय

Aaj Ka Rashifal: धनु का मिलेगा शुभ समाचार तो मीन रहें सतर्क, यहां पढ़ें आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal: 22 अक्टूबर का राशिफल बताता है कि आज मेष, मिथुन और मकर राशि के जातकों के लिए दिन लाभकारी रहेगा. चंद्रमा का मिथुन राशि में संचार गुरु और मंगल के बीच दुरुधरा योग बना रहा है. इस योग का प्रभाव आज यानी मंगलवार के दिन मेष से मीन तक सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा? आइए जानते हैं आज के दिन राशियों का दिन कैसा बीतेगा.

आज मेष राशि के जातकों के लिए दिन सुखद रहेगा. नौकरीपेशा लोगों को अतिरिक्त काम की वजह से तनाव हो सकता है, लेकिन दोपहर बाद स्थिति बेहतर होगी. आर्थिक लाभ और गिफ्ट की उम्मीद है, लेकिन खर्चों पर नियंत्रण रखना जरूरी है.

वृषभ

वृषभ राशि के लिए दिन लाभकारी और खर्चीला रहेगा. सहकर्मियों के साथ तालमेल बनाकर चलें, अन्यथा कार्य प्रभावित हो सकता है. दिन के दूसरे हिस्से में अच्छी कमाई होगी, जिससे खुशी मिलेगी.

मिथुन

मिथुन राशि के जातकों को अपनी वाणी पर संयम बरतने की जरूरत है. जल्दबाजी से लाभ में कमी हो सकती है, लेकिन पारिवारिक जीवन में प्रेम और तालमेल बना रहेगा. दीर्घकालिक निवेश के लिए आज अच्छा दिन है.

कर्क

कर्क राशि वालों के लिए दिन लाभकारी है, लेकिन खर्चों पर नियंत्रण जरूरी है. पारिवारिक जीवन में जीवनसाथी के साथ तालमेल बनाए रखें, अन्यथा कहासुनी हो सकती है.

सिंह 

सिंह राशि के लिए दिन सुखद रहेगा, लेकिन पहले भाग में आलस्य से कुछ महत्वपूर्ण कार्य अटक सकते हैं. दिन का दूसरा भाग लाभदायक रहेगा और शाम को मनोरंजन का समय मिलेगा.

कन्या

कन्या राशि के लिए दिन उत्साहवर्धक रहेगा. कार्यक्षेत्र में प्रोत्साहन मिलेगा और करियर में प्रगति के अवसर मिलेंगे. शाम को दोस्तों के साथ यात्रा का कार्यक्रम बना सकते हैं.

तुला

तुला राशि के जातकों को आज अपने विचारों में खोए रहने से बचना होगा. आर्थिक दृष्टि से दिन लाभकारी है, लेकिन सलाह देने से बचें. कमाई अच्छी होगी और प्रतिस्पर्धियों पर विजय प्राप्त करेंगे.

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के लिए दिन मिलाजुला रहेगा. निवेश का लाभ मिलने की संभावना है, लेकिन काम में सतर्क रहना जरूरी है. प्रेम जीवन में दिन अनुकूल रहेगा.

धनु 

धनु राशि के जातकों का दिन व्यस्तता से भरा रहेगा. नौकरी में शुभ समाचार मिल सकता है और बिजनेस में मुनाफा होने की उम्मीद है. पारिवारिक जीवन में सहयोग मिलेगा.

मकर

मकर राशि के जातकों के लिए परिवार और मित्रों से लाभ मिलेगा. दिन की शुरुआत में सुस्ती रहेगी, लेकिन बाद में शारीरिक फिटनेस बढ़ेगी. कुछ अनचाहे खर्च भी हो सकते हैं.

कुंभ 

कुंभ राशि के लोग आज व्यस्त रहेंगे. पारिवारिक जीवन में तालमेल बढ़ेगा और बिजनेस में मेहनत के साथ अच्छी कमाई होगी. वाहन खरीदने के लिए दिन शुभ है.

मीन 

मीन राशि के जातकों के लिए दिन मिलाजुला रहेगा. सेहत का ध्यान रखें और मानसिक तनाव महसूस कर सकते हैं. धन के लेनदेन में सावधानी जरूरी है.

Related posts

‘भारत में सबसे भ्रष्ट है असम सरकार और यहां के CM’ Rahul Gandhi ने भारत जोड़ो न्याय यात्रा के मंच से असम सरकार पर लगाए बड़े आरोप

bbcliveadmin

कोहली को मिली धमकी, चार गिरफ्तार….टीम ने रद्द किया प्रैक्टिस मैच और प्रेस कॉन्फ्रेंस

bbc_live

MLA देवेंद्र यादव को बड़ा झटका : कोर्ट ने 7 दिन की न्यायिक रिमांड बढ़ाई

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!