23.7 C
New York
September 16, 2024
BBC LIVE
राष्ट्रीय

Daily Horoscope: आज फूंक-फूंक कर कदम रखें मिथुन और वृश्चिक समेत इन 4 राशियों के लोग, भारी नुकसान के बन रहे हैं योग

Daily Horoscope: राशिफल के माध्यम से आप आज के दिन घटने वाली घटनाओं का एक पूर्वानुमान लगा सकते हैं. आपके लिए आज का दिन कैसा रहने वाला है. यह आप राशिफल के माध्यम से जान सकते हैं. ग्रह और नक्षत्रों की चाल के माध्यम से राशिफल का आकलन किया जाता है. ग्रह एक निश्चित समय पर अपनी चाल में परिवर्तन करते रहते हैं. आज के दिन माता और मन व जल के कारक चंद्रमा तुला राशि में विराजमान हो चुके हैं.

मेष राशि में मंगल विराजमान हैं, वे इस राशि के स्वामी भी हैं. इसी प्रकार वृषभ राशि में देवगुरु बृहस्पति मौजूद रहेंगे. मिथुन राशि में सूर्य, बुध और शुक्र विराजमान रहेंगे. मिथुन के स्वामी बुध हैं. केतु कन्या राशि में, कुंभ में शनि और मीन में राहु विराजमान रहेंगे. आइए जानते हैं कि आपके लिए आज का दिन कैसा रहने वाला है.

मेष राशि 

जल्दबाजी में गलत फैसले लेने से बचें. रुके कार्यों में अचानक गति आ सकती है. सुख-साधनों पर बड़ा खर्च आज संभव है. किसी कार्यक्रम की रूप रेखा बना सकते हैं, पुराना लेन-देन होगा.

वृषभ राशि

व्यवसाय में नई योजना लागू हो सकती है. व्यस्तता के चलते स्वास्थ बिगड़ सकता हैं. लक्ष्य प्राप्ति के लिए और कड़ी मेहनत करनी होगी. बहनों से संबंधों में कड़वाहट आ सकती है. संतान सुख की प्राप्ति होगी.

मिथुन राशि 

मन की अस्थिरता के कारण फैसले लेने में सक्षम नहीं रहेंगे. अपने क्रोध पर अंकुश रखें. आपके संबंधों के कारण रुके कार्य पूरे होंगे. मित्रों के साथ समय व्यतीत होगा. संतों का सानिध्य मिलेगा.

कर्क राशि 

आकस्मिक धन लाभ होगा. किसी बड़े निवेश का अंदेशा है, जो लाभदयक रहेगा. व्यापार-व्यवसाय को नई उंचाई मिलेगी. विरोधी सक्रिय होंगे. जीवनसाथी के स्वास्थ की चिंता रहेगी. संतान सुख संभव है.

सिंह राशि

नौकरीपेशा वाले लोगों के लिए समय शुभ है. पारिवारिक समारोह की तैयारी में लगे रहेंगे. परिजनों का सहयोग मिलेगा. दांत संबंधित रोग से पीड़ित रहेंगे. पिता के साथ किसी महत्त्वपूर्ण विषय पर चर्चा होगी.

कन्या राशि

अटके काम पूरे होंगे. किसी विशेष व्यक्ति से मुलाकात होगी. आप अपने कार्य के प्रति आप समर्पित नहीं हैं, ध्यान दे कर कार्य करें. जीवनसाथी के सहयोग से कार्य पूरे होंगे. मौज-मस्ती में समय व धन खर्च होगा.

तुला राशि

मांगलिक कार्यों में शामिल होंगे. संतान की उन्नति से प्रसन्न होंगे. सहकर्मियों से मतभेद संभव हैं. विरोधी नुकसान पहुंचा सकते हैं. विदेश जाने के योग बन रहे हैं. स्वास्थ्य कमजोर रहेगा.

वृश्चिक राशि

क्रोध की अधिकता रहेगी. किसी लाभकारी अवसर की तलाश में हैं. व्यापरिक नए सौदे लाभ देंगे. नए मित्र बनेंगे. समाज में मान प्रतिष्ठा बढ़ेगी. विवाह प्रस्ताव सफल होंगे.बहनों का सहयोग मिलेगा.

धनु राशि

स्वास्थ्य में सुधार होगा. पारिवारिक झगड़े बैठकर हल होंगे. आकस्मिक यात्रा हो सकती है. नई जिम्मेदारी मिलने से लोगों का नजरिया बदलेगा. अपने अधिकारियों से संबंधों में नजदिकियां आएंगी. जीवनसंगनी का साथ मिलेगा.

मकर राशि

सेना-प्रशासन से जुड़े लोगों को मुसीबत का सामना करना पड़ सकता है. विरोधी सक्रिय होंगे, सतर्कता से समय व्यतीत करें. पेट संबंधित रोगों से पीड़ित रहेंगे. आर्थिक लाभ होगा. भवन परिवर्तन संभव है.

कुंभ राशि

अपने संपर्कों का आज आपको लाभ मिलेगा. मित्रों के साथ समय व्यतीत होगा. नए वस्त्र आभूषण की प्राप्ति हो सकती है. पारिवारिक माहौल आनंदप्रद रहेगा. पेट संबंधित रोगों से ग्रस्त रहेंगे.

मीन राशि

यात्रा के योग बन रहे हैं. नौकरी में पदोन्नति हो सकती है. परीक्षार्थी सफल होंगे. अपने व्यवहार से अधीनस्थों का दिल जीत लेंगे. घरेलू विवाद के कारण तनाव में रहेंगे. न्यायपक्ष अनुकूल रहेगा.

Related posts

Daily Horoscope: आज संभलकर रहें वृषभ और कर्क समेत इन 7 राशियों के लोग, पढ़ें आज का राशिफल

bbc_live

विधु विनोद चोपड़ा की ‘12th’ फेल ने किया नाम रोशन: मकाऊ एशिया-यूरोप यंग फिल्म फेस्टिवल में मिला स्टैंडिंग ओवेशन

bbcliveadmin

महिला ने ऑनलाइन मंगाई आइसक्रीम, अंदर से निकली इंसान की कटी उंगली

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!