27.7 C
New York
June 30, 2024
BBC LIVE
मनोरंजन

अनंत-राधिका की शादी 12 जुलाई को, सामने आया अनंत-राधिका की शादी का कार्ड

मुंबई। भारतीय बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी, 12 जुलाई को राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इसे देश के सबसे बड़े विवाह समारोहों में से एक कहा जा रहा है। एक तरफ यह जोड़ा और उनके परिवार एक फ्रांसीसी क्रूज पर प्री- वेडिंग फंक्शन मना रहे हैं, वहीं दूसरी ओर उनकी शादी का निमंत्रण कार्ड ऑनलाइन सामने आया है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

निमंत्रण के अनुसार, अनंत और राधिका मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) में जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में पारंपरिक हिंदू वैदिक समारोह में विवाह बंधन में बंधेंगे। विवाह समारोह शुक्रवार, 12 जुलाई को होगा और निमंत्रण कार्ड पर इसे ‘शुभ विवाह’ नाम दिया गया है। समारोह के लिए ड्रेस कोड ‘इंडियन ट्रेडिशनल’ बताया गया है।

इसके बाद 13 जुलाई को ‘शुभ आशीर्वाद’ समारोह होगा, जिसके लिए ड्रेस कोड ‘इंडियन फॉर्मल’ होगा। अंबानी परिवार में उत्सव का समापन ‘मंगल उत्सव’ यानी शादी के रिसेप्शन के साथ होगा, जो 14 जुलाई को होगा। इसके लिए ड्रेस कोड भारतीय ठाठ होगा।

अनंत और राधिका फिलहाल अपने परिवार के सदस्यों और बॉलीवुड और बिजनेस जगत के दोस्तों के साथ चार दिन की लग्जरी क्रूज यात्रा पर निकले हैं। समुद्र पर यह जश्न 29 मई से शुरू हुआ और 1 जून को खत्म होगा। आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, अनन्या पांडे, सारा अली खान, सलमान खान सहित कई बॉलीवुड सेलेब्स इस जोड़े के प्री-वेडिंग का जश्न मनाने के लिए क्रूज पर हैं।

बता दें कि इस साल मार्च में अंबानी परिवार ने जामनगर में एक शानदार प्री-वेडिंग पार्टी का आयोजन किया, जिसमें बॉलीवुड की नामचीन हस्तियां एक ही छत के नीचे एकत्रित हुई थीं। अब सभी को अनंत और राधिका की शादी का बेसब्री से इंतजार है।

Related posts

क्या पैसों की कमी के कारण अरबाज खान के बेटे अरहान ने बेचे अपनी मां मलाइका अरोड़ा के कपड़े!

bbc_live

फिल्म शूटिंग स्टूडियो के मालिक रामोजी राव का निधन

bbc_live

भारत की ‘टू किल अ टाइगर’ ऑस्कर के लिए हुई नॉमिनेट, बेस्ट डॉक्यूमेंट्री फीचर कैटेगरी में इन चार फिल्मों के साथ होगा मुकाबला

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!