23.7 C
New York
September 16, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEtop newsदिल्ली एनसीआरराज्यराष्ट्रीय

मनीष सिसोदिया ने रिहाई के बाद शेयर की तस्वीर…17 महीने बाद वाली चाय

दिल्ली के शराब घोटाला मामले में पिछले 17  महीनों से तिहाड़ जेल में बंद आप आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिल गई है. आज सुबह मनीष सिसोदिया ने खुलकर खुली हवा में सांस लें रहे हैं. जेल से छूटने के बाद मनीष सिसोदिया ने आज सुबह-सुबह अपने घर पत्नी सीमा सिसोदिया के साथ बैठकर चाय पी. इस दौरान उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर एक फोटो शेयर कर लिखा, ‘आजादी की सुबह की पहली चाय…17 महीने बाद! वह आजादी जो संविधान ने हम सब भारतीयों को जीने के अधिकार की गारंटी के रूप में दी है. वह आजादी जो ईश्वर ने हमे सबके साथ खुली हवा में सांस लेने के लिए दी है’.

मनीष सिसोदिया ने शुक्रवार शाम को जेल से छूटने के बाद सबसे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर जाकर उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल और माता पिता से मुलाकात की थी. अरविंद केजरीवाल भी शराब नीति घोटाले से जुड़े भ्रष्टाचार के मामले में जेल में है. इस अवसर पर मुख्यमंत्री आवास पर राज्यसभा सदस्य संजय सिंह, दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज और विधायकों समेत पार्टी के कई वरिष्ठ नेता मौजूद थे.

‘बाबा साहेब आंबेडकर का ऋणी रहूंगा…

तिहाड़ से रिहा होने के बाद सिसोदिया ने कहा था कि उन्हें संविधान और लोकतंत्र की ताकत के कारण जमानत मिली है और यह ताकत केजरीवाल की रिहाई सुनिश्चित करेगी. सिसोदिया ने इस मौके पर तिहाड़ जेल के बाहर जमा हुए लोगों को संबोधित करते हुए कहा, ‘इस आदेश के बाद मैं बाबा साहेब आंबेडकर का त्रृणी रहूंगा. हमने संविधान के माध्यम से इस कानूनी लड़ाई को तार्किक अंत तक पहुंचाता है. आप सभी का मेरे साथ होने के लिए धन्यवाद करता हूं.’

कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे सिसोदिया

बता दें कि जेल से रिहा होने के बाद आज मनीष सिसोदिया सुबह 10 बजे आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे.

Related posts

महादेव सट्टा ऐप : कोलकाता पहुंची EOW टीम ने 200 खातों में 3 करोड़ फ्रीज कराए

bbc_live

CG NEWS : डबल मर्डर से मचा हड़कंप, दादी और पोती की धारदार हथियार से हत्‍या

bbc_live

अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेस हाइवे पर सड़क हादसा, बस और ट्रक की टक्कर में छह की मौत, कई घायल

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!