20.1 C
New York
September 18, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEtop newsराज्यराष्ट्रीय

कितने मासूम हो यार तुम… अवॉर्ड शोज को कंगना रनौत ने बताया फेक, कही ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस और लोकसभा सांसद कंगना रनौत अक्सर किसी न किसी कारण से चर्चा का विषय बनी रहती हैं. वह अपने बेबाक अंदाज से लोगों को अपना दीवाना बना लेती हैं. एक्ट्रेस ने एक बार बताया था कि वो अवॉर्ड शोज में नहीं जाती हैं. एक्ट्रेस ने तो इतना तक कह दिया था कि अगर भारत में ऑस्कर भी हुआ तो भी वह वहां नहीं जाएंगी. अभी हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में इस बारे में बात भी की.

कंगना रनौत ने कहा- ‘मैं फर्जी और अपमानजनक चीजों को बिलकुल सहन नहीं कर सकती हूं.’ एक्ट्रेस से सवाल किया गया कि क्या सारे अवॉर्ड फंक्शन फेक होते हैं हमारे यहां? तो इस पर जवाब देते हुए कंगना ने कहा- बिलकुल होते हैं. मैंने तो बहुत पहले ही यहां जाना छोड़ दिया और इनको रिजेक्ट कर दिया था.

कंगना रनौत ने कही ये बात

एक पॉडकास्ट में जब कंगना रनौत से पूछा गया कि फेक से आपका क्या मतलब है? क्या वो पेड होते हैं या फिर स्पॉन्सर्ड होते हैं? क्या मतलब है इसका ? सवाल को सुनते ही जवाब में कंगना रनौत ने कहा- “वो एडिटर्स वगैरह के साथ अच्छी बनाकर पहले दोस्ती कर लेते हैं, फिर कोई बेस्ट सीन अवॉर्ड, बेस्ट दुपट्टा अवॉर्ड, बेस्ट हेयर अवॉर्ड… उनको दिए जाते हैं ताकि वो खुश हो जाएं, बेस्ट एक्टर, डायरेक्टर और क्रिटिक्स अवॉर्ड.. इसी तरह से पांच-छह और अवॉर्ड बना लेते हैं.

कंगना रनौत ने अवॉर्ड शोज के बारे में बात करते हुए कहा- वो मेरे हिसाब से मजाक है, जिसको उसी तरह से लिया जाना चाहिए, मुझे नहीं लगता है कि अवॉर्ड शोज सीरियलसी लेने वाली चीजे हैं. जब कंगना रनौत से कहा गया कि आम लोग इसको महत्व देते हैं और काफी पसंद करते हैं कि अवॉर्ड शोज को इस एक्टर या एक्ट्रेस ने यह अवॉर्ड जीता. पूरा परिवार इस शो को साथ बैठकर देखता है. महीने भर इसके बारे में बातें होती हैं. इस पर कंगना रनौत ने कहा- ओहो, कितने मासूम हो यार तुम, बड़े नादान हो यार.

Related posts

Aaj Ka Panchang : आज के पंचांग से जानें 21 फरवरी 2024 के दिन के शुभ और अशुभ काल क्या रहेगा समय?

bbc_live

नियमितीकरण और स्थायीकरण करने साथ ही सीधी भर्ती पर रोक लगाने की मांग वन मंत्री से

bbcliveadmin

.हाईकोर्ट का बड़ा फैसला…सरकारी कर्मचारियों को प्रमोशन में नहीं मिलेगा आरक्षण…2019 का नोटिफिकेशन किया निरस्त

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!