15.8 C
New York
September 30, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEtop newsमध्यप्रदेश

झारखंड परिवर्तन यात्रा में CM डॉ. मोहन का बड़ा बयान : बोले – ‘कांग्रेस के कारण नहीं बन पाया झारखंड नंबर वन, BJP बनाएगी नए कीर्तिमान’

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव झारखंड में आयोजित परिवर्तन यात्रा में शामिल हुए। राज्य भर में कुल छह परिवर्तन यात्राएं आयोजित की गई हैं, जिनका आज समापन हुआ। मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा कि झारखंड के मुख्यमंत्री जैसे कद के व्यक्ति का जेल जाना दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि झारखंड में विकास के लिए पर्याप्त संसाधन हैं। उन्होंने राज्य के अग्रणी राज्य न बन पाने के लिए कांग्रेस पार्टी के प्रभाव को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने आगे कहा कि, मोदी सरकार सभी का विकास सुनिश्चित करेगी।

बता दें कि, दुमका में परिवर्तन यात्रा के समापन के दौरान मुख्यमंत्री ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि झारखंड प्राकृतिक संसाधनों से भरपूर है। उन्होंने राज्य में मौजूद असाधारण मानवीय क्षमता पर जोर दिया। मुख्यमंत्री ने कहा कि झारखंड एक अग्रणी राज्य हो सकता था, लेकिन इसकी वर्तमान दुर्दशा के लिए कांग्रेस पार्टी और उसके सहयोगी जिम्मेदार हैं। डॉ. यादव ने उम्मीद जताई कि झारखंड के लोग बदलाव के लिए प्रतिबद्ध होंगे और भारतीय जनता पार्टी के साथ जुड़ेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के नेतृत्व में भाजपा झारखंड में नए कीर्तिमान स्थापित करने के लिए तैयार है।

Related posts

Facebook, Instagram और WhatsApp को लेकर नए निर्देश जारी

bbc_live

महिला डॉक्टर के साथ दरिंदगी मामले में देश में उबाल, IMA ने हड़ताल में जाने का किया ऐलान, बंद रहेगी गैर आपात सेवाएं बंद

bbc_live

आसमानी कहर ने ली फिर एक जान, कोरबा में किसान की मौत, 3 लोग हुए घायल

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!