17.1 C
New York
April 29, 2024
BBC LIVE
राज्य

शारीरिक संबंध बनाने से इनकार : शराबी पति ने पत्नी की गला घोंटकर की हत्या

बिलासपुर। एक शराबी पति को अपनी पत्नी का शारीरिक संबंध बनाने से इनकार किया जाना इतना नागवार गुजरा की उसने उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या का शक न हो इसलिए शातिर पति खुद रिपोर्ट दर्ज कराने थाने भी पहुंचा था। लेकिन उसकी करतूत का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने कर दिया। पुलिस ने अब इस आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

दरसअल, पूरी घटना छत्तीसगढ़ के न्यायधानी बिलासपुर रतनपुर थाना क्षेत्र के भोंदलापारा की है। जहां बीते 10 फरवरी की देर रात करीब 11:30 बजे रूपचंद पटेल उम्र 39 वर्ष ने थाने में आकर शिकायत दर्ज करवाई कि उसकी पत्नी सावनी बाई उम्र 38 वर्ष अपने कोला-बाड़ी में गिरी हुई थी। जिसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रतनपुर ले जाने पर मृत घोषित कर दिया गया। पति की रिपोर्ट पर रतनपुर पुलिस मर्ग कायम कर मृतिका के शव का पोस्टमार्टम कराया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में डॉक्टर ने बताया कि सावनी बाई की गला घोटकर हत्या हुई थी।

जिसके बाद पुलिस ने धारा 302 का अपराध दर्ज किया और 16 फ़रवरी को जांच शुरु की। अपनी विवेचना के दौरान पुलिस ने मृतिका के पति से पूछताछ की। शुरुआती पूछताछ के दौरान तो उसने बहाने बनाए लेकिन सख्ती करने पर उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

आरोपी रूपचंद पटेल ने बताया वह घटना के दिन नशे में था। उसके नशे में होने पर पत्नी ने शारीरिक संबंध बनाने से इनकार कर दिया। जिसके बाद दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया और फिर उसने अपनी पत्नी की गला घोटकर हत्या कर दी। पुलिस ने अब आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Related posts

bbc_live

कांग्रेस प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट आज जगदलपुर दौरे पर, राहुल गांधी के सभा स्थल का लेंगे जायजा

bbc_live

स्कूल में बड़ा हादसा : कक्षा के दौरान भरभराकर गिरा छत का प्लास्टर…बाल-बाल बचे टीचर और स्टूडेंट्स

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!