13.7 C
New York
May 13, 2024
BBC LIVE
राज्य

छत्तीसगढ़ के इस प्रसिद्ध मंदिर में चला अश्लील वीडियो, नाराज श्रद्धालु पहुंचे थाने

रायपुर। छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले डोंगरगढ़ में विश्व प्रसिद्ध मां बम्लेश्वरी मंदिर  (Bamleshwari Mandir) में लगे LED टीवी में अश्लील वीडियो चलने का मामला सामने आया है। जिसने वहां मौजूद भक्तों को शर्मसार कर दिया। बता दें कि मंदिर परिसर में लगे LED टीवी में अचानक अश्लील वीडियो (Obscene video) चलने लगा। जिसके बाद लोगों ने उसका वीडियो बनाया और नाराजगी जाहिर करते हुए थाने में शिकायत की।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार की देर शाम डोंगरगढ़ स्थित मां बम्लेश्वरी मंदिर परिसर में लगे LED टीवी में अश्लील वीडियो चलने से हड़कंप मच गया। हमेशा की तरह श्रद्धालु माता के दर्शन के लिए पहुंचे थे। वहीं सीढ़ियों के किनारे कई जगह मंदिर ट्रस्ट द्वारा LED स्क्रीन लगाई गई है। जब लोग सीढ़ियां चढ़कर मंदिर जा रहे थे उस दौरान अचानक सीढ़ियों के पास लगे LED में अश्लील वीडियो चलने लगा। और सभी की नजर उस LED स्क्रीन पर चली गई। वहीं वीडियो 5 से 7 मिनट तक चलता रहा। इस मंजर को देख लोगों ने उसका वीडियो बना लिया और हंगामा करने के बाद LED टीवी को बंद किया गया।

श्रद्धालुओं ने की शिकायत

माता के दर्शन करने पहुंचे श्रद्धालु LED में अश्लील वीडियो चलने से बेहद नाराज हो गए। इसके बाद वह मंदिर समिति के ऊपर शिकायत करने थाने पहुंचे।  बताया जा रहा है कि मंदिर समिति में विज्ञापन के लिए लगे LED का संचालन रायपुर से होता है। मंदिर समिति ने इसे टेक्निकल फॉल्ट बताया है। वहीं लोगों की शिकायत पर डोंगरगढ़ पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है।

Related posts

रामदास अठावले ने शायराना अंदाज में कहा -देश के लोकसभा चुनाव का नहीं है मालूम, उनका नाम है राहुल

bbc_live

छत्तीसगढ़ में होली पर्व की धूम, राजधानी रायपुर में कई जगहों पर आज होलिका दहन की तैयारी

bbc_live

ब्रेकिंग : डीएसपी को किया गया लाइन अटैच, इस वजह से हुई बड़ी कार्रवाई, लगे ये गंभीर आरोप…जाने पूरा मामला

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!