9.5 C
New York
October 18, 2024
BBC LIVE
राज्य

नक्सलगढ़ में CM का रोड शो: विष्णुदेव साय ने जगदलपुर में किया रोड शो, महेश कश्यप के लिए मांगा वोट

रायपुर/जगदलपुर। जबसे लोकसभा चुनाव की घोषणा हुई है, तबसे हम लगातार पूरे छत्तीसगढ़ में लोगों के बीच में जा रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी के प्रति लोगों का जो स्नेह है, जो प्यार है, जो उत्साह है, देखते ही बनता है। हर जगह कार्यकर्ताओं के साथ-साथ मतदाताओं में भी भारी उत्साह है। हमारे देश के यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय श्री नरेंद्र मोदी जी के प्रति सबका विश्वास बढ़ा है। छत्तीसगढ़ ही नहीं, पूरे देश का हर एक बच्चा आज हमारे देश के यशस्वी प्रधानमंत्री जी को जानता है, मानता है।उक्त बातें मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने जगदलपुर में आयोजित भाजपा के रोड शो के दौरान कही।

मुख्यमंत्री ने कहा आप सब लोगों ने पिछले विधानसभा चुनाव में मोदी जी पर विश्वास किया, मोदी जी की गारंटी पर विश्वास किया, हमें सरकार पर बिठाए। मां दंतेश्वरी और आप सभी के आशीर्वाद से मोदी की गारंटी में हमारी पार्टी का छत्तीसगढ़ की 3 करोड़ जनता से जो वादा था, अधिकांश वादों को हमने 3 महीने में ही पूरा किया है, चाहे वो किसानों को ₹3100 प्रति क्विंटल धान का कीमत देने की बात हो, या 21 क्विंटल प्रति एकड़ धान खरीदने की बात हो या 2 साल का बकाया बोनस 12 लाख से अधिक किसानों को ₹3716 करोड़ देने की बात हो। महतारी वंदन योजना में विवाहित माताओं-बहनों को हम दो किश्त दे चुके हैं, अभी 3 अप्रैल को ही हमने दूसरी किश्त दी है और हर महीने पहले सप्ताह में ही हम किश्त की राशि भेजेंगे। श्रीरामलला दर्शन योजना की शुरुआत हम कर चुके हैं। इस तरह की बहुत सारी योजनाएं जो मोदी की गारंटी में हमारी पार्टी का वादा था, वो सबको पूरा किए हैं।

महतारी वंदन योजना का दिखा असर

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने कहा आज रोड शो में एयरपोर्ट से लेकर सड़कों के दोनों तरफ विशेषकर हमारी माताओं के विश्वास तो देखते बनता है। माताओं ने जिस उत्साह से आरती की थाल सजाकर स्वागत किया, शायद ये महतारी वंदन योजना का असर है।

Related posts

कट्टे दिखाकर ट्रैक्टर चालकों से कर रहा था अवैध वसूली, पुलिस ने किया गिरफ्तार

bbc_live

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी के तहत बस्तर विकास की नई इबारतें लिखेगा – महेश कश्यप

bbc_live

बिलासपुर बनेगा 10 प्लेटफार्म वाला जोन का पहला स्टेशन,2025 तक हो जाएगा तैयार

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!