9.5 C
New York
October 18, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEtop newsमनोरंजन

कानूनी पचड़े में फंसी तमन्ना भाटिया,महादेव बैटिंग ऐप केस में ED ने एक्ट्रेस को किया ग्रिल

मुंबई। बाॅलीवुड एक्ट्रे तमन्ना भाटिया इन दिनों कानूनी पचड़े में फंसी हुईं हैं। उनका नाम हाल ही में महादेव बेटिंग ऐप मामले में सामने आया है। इसे लेकर ED ने तमन्ना से पूछताछ की है। तमन्ना 17 अक्टूबर को गुवाहाटी में ईडी के सामने पेश हुईं और उनसे महादेव बैटिंग ऐप और ऑनलाइन गेमिंग को लेकर सवाल पूछे गए। सूत्रों के मुताबिक जांच एजेंसी ED द्वारा बुलाए जाने के बाद तमन्ना भाटिया अपनी मां के साथ गुवाहाटी पहुंचीं।
Tamannaah Bhatia पर आरोप है कि उन्होंने महादेव ऑनलाइन गेमिंग के सपोर्टिव बैटिंग ऐप यानी फेयरप्ले पर IPL मैचों को अवैध रूप से देखने को बढ़ावा दिया। इसी सिलसिले में ईडी ने एक्ट्रेस को तलब किया था।

यह दूसरी बार है जब महादेव बैटिंग ऐप केस की आंच तमन्ना तक पहुंची है। इसी साल अप्रैल में फेयरप्ले ऐप पर आईपीएल मैचों को बढ़ावा देने के आरोप में महाराष्ट्र साइबर सेल द्वारा तलब किया गया था। अनुमान है कि इसमें 15 हजार करोड़ रुपये का घोटाला हुआ, जिसकी जांच जारी है

बता दें कि महादेव बैटिंग ऐप ने कथित तौर पर क्रिकेट टूर्नामेंट के ऑफिशियल ब्रॉडकास्टर वायाकॉम 18 की अनुमति के बिना अवैध रूप से आईपीएल मैचों को स्ट्रीम किया था जिससे उन्हें भारी नुकसान हुआ था। वहीं तमन्ना भाटिया कथित तौर पर फेयरप्ले ऐप से जुड़ी थीं जिस वजह से वायाकॉम को 1 करोड़ का नुकसान हुआ था।

Related posts

निगम का बड़ा एक्शन…16 एकड़ जमीन का प्रोजेक्ट निरस्त

bbc_live

बिहार : हाजीपुर में बड़ा हादसा, हाईटेंशन तार की चपेट में आने से 9 कांवड़ियों की दर्दनाक मौत

bbc_live

फिंगेश्वर में हाथियों ने जमकर मचाया उत्पात, एक ग्रामीण की मौत, ग्रामीणों में दहशत

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!