23.7 C
New York
September 16, 2024
BBC LIVE
राज्य

इंदौर में भीषण सड़क हादसा : खड़े डंपर से टकराई थी कार,आठ की मौत ,गाडी इतनी बुरी तरह पिचक गई थी शव उसमें फंस गए थे

इंदौर। इंदौर-अहमदाबाद नेशनल हाईवे पर हुए बुधवार रात हुए भीषण हादसे की तस्वीरें सामने आई हैं। इन्हें देखकर हादसे की भयावहता का अंदाजा लगाया जा सकता है। आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी। बता दें कि हादसा बुधवार रात करीब साढ़े दस घाटाबिल्लौद के पास हुआ था। पुलिस को रात में सूचना मिली थी। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि कार MP 43 BD 1005 में नौ लोग सवार थे। जो तेज रफ्तार में थी, सड़क किनारे रेत से भरा डंपर खड़ा था, जिससे कार पीछे से जा भिड़ी। हादसा इतना खतरनाक था कि कार पूरी तरह पिचक गई। उसमें बैठे लोग उसी में फंस गए। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को निकालने की कोशिश शुरू की। शव इतनी बुरी तरह फंसे थे, कि उन्हें निकालने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत की गई। शवों की तस्वीरें भयावह थी।

मध्य प्रदेश पुलिस ने बताया कि इंदौर-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर घाटाबिल्लौद के पास एक जीप की अज्ञात वाहन से टक्कर हो गई। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) रूपेश कुमार द्विवेदी ने बताया, हादसे में आठ लोगों की मौत की पुष्टि हुई है, जबकि एक अन्य व्यक्ति घायल है। आशंका है कि डंपर रेती से भरा हुआ था, क्योंकि घटना स्थल पर रेती बिखरी हुई है।

पुलिस ने बताया कि जानकारी मिली है कि ये लोग बाग टांडा से गुना जा रहे थे, तभी हादसे का शिकार हो गए। घटना के बाद जिस वाहन से कार टकराई थी वो वाहन चालक भाग निकला। मृतक में शामिल एक शख्स कमलेश के पास से पुलिस का कार्ड भी मिला है। इसमें शिवपुरी में पोस्टिंग होने की बात सामने आई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर अज्ञात वाहन की तलाश में जुटी है।

Related posts

व्याख्याता सस्पेंड: छात्र को झापड़ मारने वाले शिक्षक पर गिरी गाज…कमिश्नर ने किया सस्पेंड…पढ़िए पूरा मामला

bbc_live

आकाशीय बिजली का कहर,दर्जनों मवेशियों की मौत

bbc_live

अंकिता की मां वंदना लोखंडे ने बेटी को दी हिदायत: बोलीं- बिग बॉस में अब सुशांत सिंह राजपूत का नाम लेना बंद कर दो

bbcliveadmin

Leave a Comment

error: Content is protected !!