23.4 C
New York
October 5, 2024
BBC LIVE
राज्य

कुरकुरे खाने को लेकर छोटे भाई से हुआ झगड़ा, 10 साल के बच्चे ने लगा ली फांसी

सरगुजा। जिले में 10 साल के एक नाबालिग ने पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है. मृतक बालक का कुरकुरे खाने को लेकर अपने छोटे भाई से झगड़ा हुआ. लेकिन बड़े भाई ने छोटे भाई को कुरकुरे खाने को नहीं दिया था. जिसके बाद परिजनों के भय से बड़े भाई ने आत्महत्या कर ली. यह पूरा मामला लखनपुर थाना क्षेत्र का है. जानकारी के अनुसार, कुन्नी चौकी के दर्रीपारा गांव में 10 वर्षीय रोहित सिंह का उसके 8 वर्षीय छोटे भाई से शनिवार को कुरकुरे खाने की बात को लेकर विवाद हो गया. इसी बीच रोहित ने छोटे भाई को गुस्से में थप्पड़ मार दिया.

इस विवाद के बाद रोहित को लगा कि उसका छोटा भाई माता-पिता से शिकायत कर देगा और उसे डांट पड़ेगा. जिसकी डर से रोहित ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस घटना से परिवार में मातम पसर गया है. पुलिस के मुताबिक दोनों नाबालिक भाइयों ने कुरकुरे के पैकेट लिए थे, जिसे बड़े भाई ने पूरा खा लिया और छोटे भाई को नहीं दिया. इससे छोटा भाई रोने लगा. इस बात से डरे नाबालिग ने घर से कुछ दूर जाकर रतनजोत के पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है.

Related posts

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की छत्तीसगढ़ को 34,427 करोड़ रूपए की सौगात, 10 परियोजनाओं का किया लोकार्पण और शिलान्यास

bbc_live

MP: पार्षद पति ने कहा- वर्दी उतरवा दूंगा, ASI ने खुद ही फाड़ दी अपनी खाकी, 7 महीने पुराना वीडियो वायरल होने पर विभाग में हड़कंप

bbc_live

नक्सलियों की धमकी के बाद हेमचंद मांझी को मिली Y श्रेणी की सुरक्षा

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!