28 C
New York
September 19, 2024
BBC LIVE
राष्ट्रीय

Daily Horoscope : रविवार को मौज करेंगे इन 7 राशियों के लोग, धन लाभ के हैं योग

Daily Horoscope: आज 23 जून दिन रविवार आपके लिए कैसा रहने वाला है. इसके बारे में आप अपने दैनिक राशिफल से जान सकते हैं. ज्योतिष में राशिफल का आकलन ग्रहों और नक्षत्रों की चाल के माध्यम से किया जाता है.ग्रहों की चाल की बात करें तो आज देवगुरु बृहस्पति वृषभ राशि में मौजूद हैं. मेष राशि में मंगल विराजमान हैं. कन्या राशि में मायावी और पापी ग्रह केतु और मीन में राहु बैठे हुए हैं. कुंभ में न्यायाधीश शनि विराजमान हैं.

ग्रहों के राजा सूर्य़ और ग्रहों के राजकुमार बुध धन-संपदा के दाता शुक्र के साथ मिथुन राशि में मौजूद हैं. आज के दिन चंद्रमा मकर राशि में बैठे हैं. आज का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है. इसके बारे में आप राशिफल से जान सकते हैं. आइए जानते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है.

मेष राशि

समय रहते अपने मन की बात कह दें. यदि आप सच्चे हैं, तो सफलता मिलेगी. आपके सीधेपन का लोग फायदा उठाएंगे, सतर्क रहें. व्यापार विस्तार के योग हैं. भवन परिवर्तन के योग बन रहे हैं.

वृषभ राशि

कारोबार में जल्दबाजी में निर्णय न लें. बीती बातों को लेकर अपना समय बर्बाद न करें. अपनों का साथ मन को शांतf देगा. प्रेम-प्रसंगों के चलते विवाद संभव है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. धनलाभ संभव है.

मिथुन राशि

धार्मिक यात्रा की रुपरेखा बनेगी. विवाह प्रस्ताव संबंधों में बदल सकते हैं. मनचाही नौकरी मिलने के आसार हैं. भावनात्मक संबंधों में नजदीकियां आएंगी. लोगों से प्रशंसा सुनने को मिलेगी.

कर्क राशि

लेन-देन के मामलों में सावधानी बरतें. आपकी तरक्की देखकर विरोधी सक्रिय होंगे. कार्यस्थल पर नए लोगों का सहयोग मिलेगा. राजनीतिक संबंध आज काम आ सकते हैं. पूंजी निवेश से लाभ होगा.

सिंह राशि

कारोबार में मनचाही सफलता मिलेगी. आपकी मदद करने के लिए लोग तत्पर रहेंगे. विवाह समारोह में शामिल हो सकते हैं. समय रहते अपनी योजना पूरी करें. पुराने निवेश से लाभ होगा.

कन्या राशि

विरोधी आपकी प्रतिष्ठा धूमिल करने की सोचेंगे. कार्यों को अधूरा न छोड़ें, अन्यथा नुकसान हो सकता है. आप की सोच से अधिकारी प्रभावित होंगे. प्रतियोगी परिणाम अनुकूल होंगे. कार्यस्थल पर सुविधा का अभाव रहेगा.

तुला राशि

मनचाहा कार्य न मिलने से मन खिन्न रहेगा. किसी भी विवाद में अपना दखल न दें, परेशान हो सकते हैं. पुराने रोगों से पीड़ित रहेंगे. संगठन से जुड़े लोगों को नई जिम्मेदारी मिल सकती है. समय रहते जरूरी दस्तावेज संभाल लें.

वृश्चिक राशि

आत्मविश्वास की कमी के कारण फैसले नहीं ले पा रहे हैं. कार्य का विभाजन करें, सरलता से काम हो जाएंगे. माता-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. इस समय उनको आपकी ज्यादा जरूरत है. अपने इष्ट पर भरोसा रखें.

धनु राशि

लगातार मिल रही सफलता से आत्मविश्वास में वृद्दि होगी. पत्रकारिता, लेखन, कविता और रंगमंच से जुड़े लोगों के लिए समय बहुत अच्छा है. समय का भरपूर फायदा लें. धन संचय होगा.

मकर राशि

उल्लास उमंग के साथ दिन की शुरुआत होगी. पारिवारिक माहौल खुशनुमा होगा. किसी के उत्तर का बेसब्री से इंतजार करेंगे. स्नेह प्रस्ताव प्रतिकूल होंगे. लोगों को प्रभावित करने में सफल होंगे.

कुंभ राशि

अपने विचारों को शुद्ध करें. प्रेम प्रसंग के मामलों में सफल रहेंगे. किसी महिला मित्र की सहायता से कार्य पूरे होंगे. लापरवाही से काम करना बंद करें, संभल जाएं. नौकरी में बदलाव के योग हैं.

मीन राशि

सफलता के लिए और मेहनत करनी होगी. पारिवारिक समारोह में शामिल होंगे. मन की बात कहने में स्वयं को प्रसन्नता होगी. पुराने विवाद आज उभर सकते हैं. सेना व प्रशासन से जुड़े मामले हल होंगे. संबंधों में मजबूती आएगी.

Related posts

छत्तीसगढ़ को मिलेंगे तीन नए एफएम रेडियो स्टेशन : स्थानीय भाषा में कंटेंट बनाने वालों को होगा फायदा, सीएम साय ने पीएम मोदी का जताया आभार …

bbc_live

भर्तृहरि महताब बने लोकसभा के प्रोटेम स्पीकर,जानें BJD छोड़ BJP में आने के बाद अब तक का सफर

bbc_live

डॉक्टरों की सुरक्षा के लिए बनेगी कमेटी, कोलकाता रेप-मर्डर केस के बाद स्वास्थ्य मंत्रालय का बड़ा ऐलान

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!