BBC LIVE
BBC LIVEtop newsधर्म

Aaj Ka Rashifal: सिंह को मिलेगी सफलता तो वृष के भाग्य में होगी वृद्धि, राशिफल से जानें कैसा रहेगा शनिवार

Aaj Ka Rashifal: इस शनिवार यानी 5 अक्टूबर को सर्वार्थ सिद्धि योग के तहत शनिदेव की कृपा से मकर समेत 5 राशियों के लिए कारोबार संबंधी योजनाएं सफल रहने की संभावना है. ऐसे में आपको धन की प्राप्ति, पारिवारिक खुशियों का आगमन और रुके हुए धन की प्राप्ति आपके लिए खुशी का कारण बनेगी. आइए जानते हैं मेष से लेकर मीन तक सभी राशियों का दिन कैसा बीतेगा.

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन लाभकारी रहेगा. ऑफिस में ट्रांसफर की बात हो सकती है और परोपकार में आपका मन लगेगा. जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा, लेकिन कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. इसके साथ अच्छे व्यवहार से लोगों का दिल जीत लेंगे.

वृष

वृष राशि के लिए आज भाग्य में वृद्धि का दिन है. दोपहर तक शुभ समाचार मिलने की संभावना है. स्वास्थ्य का ध्यान रखें और शाम को किसी मेहमान के आने से खुशी होगी. शाम के समय किसी मेहमान के आने के कारण हर्ष रहेगा.

मिथुन

मिथुन राशि के लोगों को आज किसी बड़ी डील के चलते खुशी मिल सकती है. आज का दिन व्यस्तता रहेगी, लेकिन प्रियजनों से मिलकर मनोबल बढ़ेगा. आज के दिन वाहनों के प्रयोग से सावधानी बरतें.

कर्क

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन भाग्य और सफलता से भरा रहेगा. धन की आकस्मिक प्राप्ति से योजनाएं सफल होंगी. भावुकता से निर्णय लेने में सावधानी बरतें. देर रात तक सांयकाल से आपके आनंद में वृद्धि होगी.

सिंह

सिंह राशि के लिए आज आशातीत सफलता की संभावना है. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा और आपके कार्य सफल होंगे. खानपान का ध्यान रखें. शाम से लेकर रात धन में वृद्धि हो सकती है और कारोबार में लाभ देखने को मिलेगा.

कन्या

कन्या राशि के लिए दिन लाभकारी रहेगा. नौकरी में शुभ समाचार मिल सकता है और शाम को लाभ की संभावनाएं हैं. आज के दिन क्रोध पर काबू रखें तो आपके लिए लाभदायक साबित होगा.

तुला

तुला राशि के लोगों को शिक्षा और प्रतियोगिता में विशेष सफलता मिलेगी. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. आज के दिन भागदौड़ ज्यादा रहने की वजह से सेहत पर थोड़ा असर पड़ सकता है.

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के लिए आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. शाम के समय कारोबारी योजनाओं से लाभ होगा. शाम के समय कारोबारी योजनाओं का लाभ मिलेगा. इसके साथ रात के समय मौज में बीत सकता है.

धनु

धनु राशि के लिए आज का दिन सफलता से भरा रहेगा. विवादों से बचें और पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें. किसी कारण के वजह से तनाव बढ़ सकता है. आज के दिन पैसों  के लेन देन में सावधानी बरतें.

मकर

मकर राशि के लिए आर्थिक स्थिति में सुधार का दिन है.  शाम को धार्मिक यात्रा का योग बन रहा है. आज के दिन वाहन इस्तेमाल करते दौरान सावधानी बरतें. शाम के समय धार्मिक यात्रा पर जाना हो सकता है.

कुंभ

कुंभ राशि के जातकों के लिए करियर में लाभ का दिन है. फंसे हुए धन की प्राप्ति की उम्मीद है. आज के दिन कारोबार में फंसी धन की प्राप्ती होने की आशंका जताई जा रही है.

मीन

मीन राशि के लिए आज का दिन शुभ रहेगा.  परिवार के साथ समय बिताने का अवसर मिलेगा और माता-पिता की सलाह उपयोगी साबित होगी. इस शनिवार का दिन सभी राशियों के लिए सकारात्मक और लाभकारी साबित हो सकता है.

Related posts

Aaj Ka Rashifal: कर्क को होगा धन लाभ, शत्रुओं से सावधान रहें तुला, पढ़ें आज का राशिफल

bbc_live

जाने इसके जबरदस्त पीचर्स और कीमत…भारत में लांच हुआ तगड़े कैमरे वाला Infinix Zero 40 5G फोन

bbc_live

अमित पांडेय को कांग्रेस विधायक दल के सचिव पद की जिम्मेदारी, नेता प्रतिपक्ष महंत ने दी बधाई

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!