BBC LIVE
राज्य

लोकसभा चुनाव में भाजपा जीतेगी प्रदेश की सभी 11 लोकसभा सीट- डिप्टी सीएम Arun साव

कोरबा : प्रदेश के डिप्टी सीएम अरुण साव कोरबा पहुंच गए है। सर्वमंगला मंदिर में आयोजित सामुहिक विवाह समारोह में अरुण साव शिरकत करेंगे। एसईसीएल स्थित हेलीपेड में उनका हेलीकाॅप्टर उतरा जहां भाजपाईयों ने उनका जोरदार स्वागत किया। मौके पर ही अरुण साव ने मीडिया से चर्चा की। चर्चा के दौरान उन्होंने कहा,कि भाजपा इस बार प्रदेश की सभी 11 लोकसभा सीट जीतेगी।

कोरबा के सर्वमंगला मंदिर में आयोजित सामुहिक विवाह कार्यक्रम में शामिल होने के लिए प्रदेश के डिप्टी सीएम अरुण साव कोरबा पहुंच चुके है। एसईसीएल स्थित हेलीपेड पर उनका हेलीकाॅप्टर उतरा। इस दौरान बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौके पर मौजूद रहे,जिन्होंने डिप्टी सीएम अरुण साव का स्वागत किया। स्वागत सत्कार के बाद डिप्टी सीएम ने मीडिया से चर्चा की।उन्होंने कहा,कि पिछले बार कोरबा और बस्तर लोकसभा सीट भाजपा नहीं जीत सकी थी,लेकिन इस बार प्रदेश की सभी 11 सींटे भाजपा जीतेगी। कोरबा लोकसभा सीट से जिस तरह से बाहरी प्रत्याशी के रुप में सरोज पंाडेय को उतारे जाने की चर्चा चल रही है उसे लेकर अरुण साव ने कहा,कि भाजपा का प्रत्याशी कमल फूल है उसे जिताने के लिए भाजपाई हमेशा कटिबद्ध रहेंगे।लोक सभा चुनाव को लेकर जिस तरह से भाजपा की तरफ से कोरबा की सीट के लिए सरोज पांडेय को उतारे जाने की चर्चा चल रही है,उससे कोरबा के स्थानीय नेताओं में नीराशा देखी जा रही है,हालांकि वे कुछ बोल नहीं पा रहे है। कोरबा सीट से कई नेताओं ने चुनाव लड़ने की ईच्छा जताई है,लेकिन पार्टी हाईकमान से जो संकेत मिल रहे हैं उससे उनकी इच्छा पर पानी फिर सकता है।

Related posts

Lok Sabha: छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव की तैयारियां तेज, 11 सीटें जीतने का दावा कर रही BJP, लेकिन कांग्रेस अभी भी फीकी

bbc_live

राज्‍य सरकार ने समूह बीमा और परिवार कल्‍याण निधि की नई ब्‍याज दरों का किया ऐलान

bbc_live

छत्तीसगढ़ वन विभाग में मजदूरी भुगतान में 30 से 40 परसेंट की कमीशन खोरी, चहेते मजदूरों के अकाउंट से निकलवाई जाती है राशि? जांच की मांग

bbcliveadmin

Leave a Comment

error: Content is protected !!