22.3 C
New York
October 5, 2024
BBC LIVE
राज्य

मलाशय में छुपाया 6 किलो सोना, कीमत 4 करोड़, एयरपोर्ट से बच निकले लेकिन रेलवे स्टेशन में पकड़े गए

जयपुर। राजस्थान के जोधपुर से सोना तस्करी की हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां कस्टम विभाग को सोने की तस्करी से जुड़ी बड़ी सफलता हासिल हुई है। इस टीम ने जोधपुर रेलवे स्टेशन पर दो युवकों को 4 करोड़ के सोने के साथ पकड़ा है। सोना जिस हाल में मिला, उसने लोगों को हैरान कर दिया। दरअसल, दोनों आरोपियों ने तस्करी के लिए सोने को अपने मलाशय में छुपा कर रखा था। और हैरान जो बात करती है वो ये कि तस्करी के लिए लेकर जा रहे इस सोने का वजन करीब 6. 2 किलो था।

मिली थी गुप्त जानकारी

कस्टम विभाग को इन तस्करों के बारे में गुप्त जानकारी मिली थी। इसके आधार पर जम्मू तवी जाने वाली विवेक एक्सप्रेस की जांच की गई। वहां मिले दोनों तस्करों की तलाशी के बाद उन्हें हिरासत में ले लिया गया। इनके मलाशय में सोना छिपा हुआ था। इसे एक्सपर्ट्स की मदद से उनकी बॉडी से बाहर निकलवाया गया।

एयरपोर्ट से निकल गए लेकिन रेलवे स्टेशन में धरे गए

बताया जा रहा है कि इसे विदेश से लाया गया था और मुंबई एयरपोर्ट से सीधे ट्रेन में बैठकर तस्कर इसे राजस्थान ला रहे थे। लेकिन किसी ने इसकी सूचना विभाग को देकर उन्हें पकड़वा दिया। अब पुलिस दोनों से पूछताछ कर इसमें शामिल अन्य तस्करों की जानकारी लेने में जुट गई है।

Related posts

महंगाई से देश में हाहाकार : मोदी सरकार ने जनता को दिया धोखा : डॉ चरण दास महंत

bbc_live

CM विष्‍णुदेव साय की सुरक्षा में बड़ी चूक…पिस्‍टल लेकर मुख्‍यमंत्री आवास पहुंचा शख्‍स, 3 पुलिसकर्मी निलंबित

bbc_live

दो दिवसीय कलेक्टर कॉन्फ्रेंस : सीएम साय ने कलेक्टरों को दी सख्त हिदायत,कहा- आम जनता से भाषाई मर्यादा तोड़ी तो मैं करूंगा कार्यवाही

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!