22.3 C
New York
October 5, 2024
BBC LIVE
राज्यराष्ट्रीय

कलस्टर प्रभारी अजय चंद्राकर ने ली बैठक विधानसभा के कोर और प्रबंधन, चुनाव की लेकर दिए टिप्स

० बूथ विजय संकल्प अभियान में जुटेगी भाजपा, घर घर कार्यकर्ता लगायेंगे भाजपा का झंडा

गरियाबंद।लोकसभा चुनाव के मद्देनजर चुनावी तैयारी को लेकर राजनीतिक दलों की बैठकों का दौर जारी है। गुरुवार को बस्तर के कलस्टर प्रभारी तथा कुरूद विधायक पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने भाजपा जिला कार्यालय गरियाबंद में जिला के दोनों विधानसभा के कोर और प्रबंधन कमेटी की संयुक्त बैठक ली। बैठक में बूथ स्तर में होने वाले कार्यक्रमो के अलावा पार्टी के अन्य चुनावी गतिविधियों को लेकर विस्तृत चर्चा की गई। बैठक में क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल, प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय, सांसद चुन्नीलाल साहू, विधायक रोहित साहू, लोकसभा संयोजक शंकर अग्रवाल, सह संयोजक संतोष उपाध्याय, सह प्रभारी भावना बोहरा भी प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

बैठक के दौरान भाजपा का पूरा फोकस बुथ स्तर के कार्यक्रमो का पर रहा। जिसमें प्रत्याशी के दौरे से लेकर बुथ सशक्तिकरण के लिए पार्टी द्वारा तय किए गए कार्यकर्मो को लेकर मार्गदर्शन दिया गया। बैठक में 30 मार्च को बुथ विजय संकल्प अभियान को लेकर भी चर्चा की है। प्रदेश महामंत्री पवन साय ने 30 मार्च को प्रत्येक बुथ में विजय संकल्प अभियान मनाने के निर्देश दिए। उन्होने कहा कि प्रत्येक बूथ में कार्यकर्ता 30 मार्च को अपने अपने घरो में भाजपा का झंडा लगाए, लाभार्थी से मुलाकात करे और इसके साथ ही अपने अपने बुथ में 370 से मतों से भाजपा को लीड दिलाने का संकल्प ले।

इसके पहले बैठक में कलस्टर प्रभारी अजय चंद्राकर ने कोर और प्रबंधन समिति के पदाधिकारियों से रूबरू चर्चा की। उनसे चुनाव को लेकर की गई अब तक की तैयारियों की जानकारी ली साथ ही आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा भी रखी। पूर्व मंत्री चंद्राकार ने कोर ग्रुप से भाजपा प्रत्याशी के दौरे, केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं के प्रचार प्रसार तथा मंडल और बुथ स्तर पर जनसंपर्क अभियान को प्रभावी बनाए जाने को लेकर भी मार्गदर्शन दिया।

इस अवसर पर बैठक में जिला संगठन मंत्री श्रीमती लक्ष्मी वर्मा, सह प्रभारी किशोर महानंद, जिलाध्यक्ष राजेश साहू, पूर्व संसदीय सचिव गोवर्धन सिंह मांझी, पूर्व विधायक डमरूधर पुजारी, विस प्रभारी राजिम दीपक म्हस्के, बिन्द्रानवागढ़ महेन्द्र पंडित, विस संयोजक भागवत हरित, नरोत्तम साहू, जिला महामंत्री अनिल चंद्राकर, पुनीत राम सिन्हा, पूर्व जिप अध्यक्ष डॉ श्वेता शर्मा, राहुल सेन, योगेश शर्मा, आशीष शर्मा, अजय रोहरा, राधेश्याम सोनवानी, जप अध्यक्ष तोकेश्वरी मांझी, नेहा सिंघल, लालिमा ठाकुर, मिलेश्वरी साहू, अंजु नायक, मनीष हरित, चन्द्रशेखर साहू, योगीमाखन कश्यप, चन्द्रशेखर सोनवानी, ऋतुराज शाह, युगल समदरिया, प्रतीक तिवारी, सहित जिला के कोर एवम प्रबंधन कमेटी के पदाधिकारी एवं सदस्य गण उपस्थित रहे।

Related posts

कांकेर के नक्सली ऑपरेशन के बाद नक्सलियों के सचिव ने विशाखापट्नम में किया सरेंडर, DIG-SP के सामने डाले हथियार

bbc_live

CRIME : विधाता यादव हत्याकांड का खुलासा: पत्नी ही निकली मास्टरमाइंड, ऐसे रची थी हत्या की कहानी

bbc_live

एयर इंडिया एक्सप्रेस के क्रू मेंबर्स ने एक साथ ली Sick leave, 70 अंतरराष्ट्रीय और घरेलू उड़ानें रद्द

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!