BBC LIVE
राज्य

भूपेश बघेल आज भरेंगे नामांकन, रैली में कांग्रेस के कई दिग्गज होंगे शामिल

 राजनांदगांव : कांग्रेस उम्मीदवार भूपेश बघेल आज 2 अप्रैल को राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र से अपना नाम निर्देशन पत्र दाखिल करेंगे. इससे पहले कांग्रेस नामांकन रैली के निकालेगी. इस दौरान सभा का आयोजन भी होगा, जिसकी तैयारी शहर के स्टेट स्कूल मैदान में की जा रही है.

लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस उम्मीदवार पूर्व मुख्यमंत्री एवं राजनांदगांव लोकसभा प्रत्याशी भूपेश बघेल आज 2 अप्रैल को दलबल के साथ अपना नाम निर्देशन पत्र दाखिल करेंगे. नामांकन दाखिले को लेकर कांग्रेस व्यापक तैयारी कर रही है. राजनांदगांव शहर के स्टेट हाई स्कूल मैदान में सभा का आयोजन होगा और रैली के माध्यम से कांग्रेस अपना शक्ति प्रदर्शन करते हुए नामांकन दाखिल करेगी. नामांकन दाखिले की तैयारी को लेकर राजनांदगांव शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कुलबीर सिंह छबड़ा ने कहा कि शहर के स्टेट स्कूल मैदान में नामांकन दाखिले के दौरान सभा का आयोजन किया जाएगा. यहां से रैली निकालकर मां शीतला मंदिर प्रांगण में संपन्न होगी. उन्होंने कहा कि नामांकन रैली में शामिल होने छत्तीसगढ़ प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत और कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता राजनांदगांव पहुंचेंगे.

कांग्रेस की नामांकन रैली में छत्तीसगढ़ प्रदेश के कई कद्दावर नेता शामिल होंगे. वहीं बड़ी संख्या में राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र के आठ विधानसभाओं के कांग्रेस कार्यकर्ता और आम मतदाताओं के शामिल होने को लेकर व्यवस्था बनाई जा रही है. नामांकन रैली के दौरान आयोजित सभा को पूर्व मुख्यमंत्री एवं राजनांदगांव लोकसभा प्रत्याशी भूपेश बघेल सहित कई वरिष्ठ नेता संबोधित करेंगे.

Related posts

दुर्ग पुलिस की है पैनी नजर : बुलेट से फटाखा फोड़ना पड़ा भारी, पुलिस ने लगाया 35 सौ रुपए जुर्माना

bbc_live

Raipur Breaking : सचिन पायलट प्रदेश कांग्रेस चुनाव समिति की लेंगे बैठक, तमाम बड़े नेता रहेंगे मौजूद…

bbc_live

BREAKING : तपती धूप में घंटो से पड़ी है लाश…मौके पर अब तक नही पहुँची पुलिस…!!

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!