9.4 C
New York
May 12, 2024
BBC LIVE
राज्य

कुम्हारी बस हादसा : गृहमंत्री विजय शर्मा पहुंचे घटनास्थल, कर रहे हैं निरीक्षण

दुर्ग। गृहमंत्री विजय शर्मा कल रात हुए बस हादसे का निरीक्षण करने बुधवार को कुम्हारी पहुंचे. दुर्ग रेंज आईजी और संभाग कमिश्नर ने बस हादसे की जानकारी गृहमंत्री को दी थी. इसके बाद आज गृहमंत्री शर्मा घटनास्थल पहुंचे और खदान के ऊपर सड़क और नीचे खदान में गिरी बस का निरीक्षण कर रहे हैं. इस दौरान इंटर डिपार्टमेंट लिड एजेंसी रोड सेफ्टी के अधिकारी AIG संजय शर्मा भी मौके पर पहुंचे हैं. उल्लेखनीय है कि मंगलवार देर रात कुम्हारी के केडिया डिस्टलरी में काम करने वाले 40 कर्मचारियों को लेकर एक बस डिस्टलरी से खपरी की ओर जा रही थी. इसी बीच अचानक बस अनियंत्रित होकर 30 फीट गहरी मुरुम खदान में गिर गई, जिसमें मौके पर ही 6 लोगों ने जान गंवा दी.

हादसे में मृत हुए सभी कर्मचारियों के शवों को सुपेला स्थित लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल और 3 मृतकों के शवों को जिला अस्पताल के मर्च्यूरी में रखा गया है. सुबह से ही जिला प्रशासन के तमाम अधिकारी लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल पहुंच चुके हैं, जिसमें मजिस्ट्रेट के सामने सभी शवों का पोस्टमार्टम किया जा रहा है. कुछ मृतक के परिजन शव को लेने से इनकार कर रहे थे.

Related posts

‘मुझे अरेस्ट करना चाहती है भाजपा, ताकि मैं लोकसभा चुनाव का प्रचार न कर सकूँ..’, केजरीवाल ने चौथे नोटिस को भी किया नज़रअंदाज़, जाएंगे गोवा !

bbcliveadmin

Loksabha chunav 2024: दल्लीराजहरा में पड़ा फर्जी वोट, मतदान केंद्र में मचा हंगामा

bbc_live

आदिवासियों से जल-जंगल छीनना चाहते हैं मोदी : राहुल गांधी

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!