23.7 C
New York
September 16, 2024
BBC LIVE
राज्यराष्ट्रीय

गर्भवती महिला समेत 6 की जिंदा जलकर मौत, एक गंभीर

पटना। बिहार के रोहतास में एक घर में आग लगने से 6 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई है। वहीं एक व्यक्ति घायल हुआ है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना कछवां थानाक्षेत्र के इब्राहिमपुर गांव की है। स्थानीय लोगों का कहना है कि, खाना बनाते वक्त अचानक आग लग गई। जबतक आग पर काबू पाया जाता, 6 लोग जिंदा जल चुके थे।

घर में आग लगने की खबर से इलाके में हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी लगते ही दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची। दमकल की गाड़ियों के जरिए आग पर काबू पाया गया। पुलिस-प्रशासन की टीम राहत और बचाव कार्य में जुट गई है। मरने वालों में 30 वर्षीय पुष्पा देवी, उसकी तीन पुत्री, एक पुत्र मोहन कुमार तथा गर्भवती ननद 25 वर्षीय माया देवी शामिल हैं।

वहीं आग लगने के कारणों की जानकारी देते हुए कच्छवां के थानेदार ने बताया कि घर में शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी थी। इस हादसे में गर्भवती महिला और बच्चे समेत एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। घटना में एक बच्चा 95 फीसदी जला है। उसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है।

Related posts

यूपी में लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने उतारे 40 स्टार प्रचारक, देखें लिस्ट

bbc_live

CG News : साय सरकार से निराश दिवंगत शिक्षक कर्मी के परिजन, बैठक में बनी ये रणनीति

bbc_live

सीएम साय ने की अपील : एक पेड़ माँ के नाम अभियान के तहत प्रोफाइल पिक्चर फ़्रेम अभियान में शामिल होकर पर्यावरण संरक्षण के लिए करें जागरूक

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!