16.2 C
New York
May 30, 2024
BBC LIVE
राज्य

फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर…CG एक्टर की सड़क हादसे में मौत

 बिलासपुर :-  छत्तीसगढ़ी एक्टर सूरज मेहर उर्फ नारद की आज तड़के सड़क हादसे में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि, सूरज मेहर बिलासपुर से छत्तीसगढ़ी फिल्म की शूटिंग से लौट रहे थे। तभी सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिले के सरसीवा थाना क्षेत्र के पास उनकी स्कॉर्पियो गाड़ी व पिकअप वाहन में टक्कर हो जाने से घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। उनकी मौत की खबर से छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है।

स्कॉर्पियो में सूरज मेहर को उनके कलाकार मित्रों द्वारा बिलासपुर से सरिया छोड़ने आ रहे थे और आज बुधवार को सुबह 4 बजे के आसपास सड़क हादसा हो गया जिसमें सूरज महल की मौत हो गई। स्कॉर्पियो में सवार उनके अन्य मित्रों को गंभीर चोट लगने पर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिलाईगढ़ में भर्ती किया गया है।

 बता दें कि, सूरज मेहर उर्फ नारद मेहर छत्तीसगढ़ी फिल्मों में विलेन का रोल निभाया करता था और छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्रीज के जाने-माने विलेन कलाकार के रूप में उनकी पहचान थी। आज अचानक सुबह 5 बजे सूरज मेहर के परिजनों को सूचना मिली कि सड़क हादसे में सूरज मेहर की मौत हो गई। परिवार के लोग तत्काल घटनास्थल पहुंचे और वहां से पुलिस की मदद से शव को सारंगढ़ अस्पताल में पोस्टमार्टम हेतु ले जाया गया।

 जानकारी के अनुसार, 40 वर्षीय सूरज मेहर का आज 10 अप्रैल बुधवार को उड़ीसा के भठली में सगाई रस्म होना था। इसके लिए सूरज मेहर बिलासपुर से छत्तीसगढ़ी फिल्म में काम करके लौट रहा था और इसके बाद सरिया आकर सगाई के रस्म में जाने की तैयारी था। लेकिन भगवान को कुछ अलग ही मंजूर था और बीमारी व बूढ़े मां-बाप के इकलौते सुपुत्र सूरज मेहर उर्फ नारद की मौत हो गई। नगर पंचायत सरिया सहित छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर।

Related posts

ट्रांसफार्मर से सीमेंट से भरा ट्रक टकराया, 2 की मौके पर मौत

bbc_live

देखे अपने शहर का रूट और किराया…वंदे भारत मेट्रो की पहली झलक आई सामने

bbc_live

Aaj Ka Panchang: जानिए शनिवार का पंचांग, राहुकाल, शुभ मुहूर्त और सूर्योदय-सूर्यास्त का समय

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!