22.9 C
New York
July 27, 2024
BBC LIVE
राज्य

प्रदेश में EOW ने की बड़ी कार्रवाई…2 ठिकानों पर दी दबिश, जांच जारी

 भिलाई। छत्तीसगढ़ के आज सुबह से ही EOW की छापामार कार्रवाई चल रही है। गौतलब है कि पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार में हुए कथित कोयला और शराब सहित विभिन्‍न घोटालों की जांच कर रही

इसी दौरान राज्‍य सरकार की एजेंसी ईओडब्‍ल्‍यू- एसीबी ने आज छापा मार कार्रवाई की है। ब्‍यूरो ने यह छापा भिलाई में दो अलग-अलग स्‍थानों पर मारा है। जिन लोगों के यहां छापा पड़ा है उन्‍हें पूर्व सीएम भूपेश बघेल का करीबी बताया जा रहा है। हालाकिं अभी यह स्‍पष्‍ट नहीं हुआ है कि ये छापे किस मामले में मारे गए हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ईओडब्‍ल्‍यू- एसीबी की टीम ने आज तड़के न्‍यू खूर्सीपार और नेहरु नगर में दाबिश दी है। खुर्सीपार में पप्पू बंसल और नेहरू नगर पूर्व निवासी विजय भाटिया के यहां कार्यवाही चल रही है। बताया जा रहा है कि बसंल की लंबे समय से तलाश चल रही थी। बताते चले कि ईओडब्‍ल्‍यू- एसीबी फिलहाल शराब मामले की जांच कर रही है। इस मामले में ब्‍यूरो कारोबारी अरविंद सिंह और अनवर ढेबर को गिरफ्तार कर चुकी है। कोर्ट के निर्देश पर दोनों के हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। जांच एजेंसी के सूत्रों के अनुसार भिलाई में छापा अरविंद सिंह और अनवर ढेबर से पूछताछ के दौरान मिली जानकारी के आधार पर मारे गए हैं।

Related posts

बिलासपुर मंडल के ब्रजराजनगर स्टेशन में संरक्षा संगोष्ठी का आयोजन

bbc_live

बलौदाबाजार हिंसा मामला :विधायक देवेंद्र यादव 3 बार नोटिस के बाद भी बयान दर्ज कराने नहीं पहुंचे , अब घर पर पहुंची पुलिस

bbc_live

नगरीय निकायों में होगा प्री-ऑडिट, डिप्टी सीएम साव ने दिए निर्देश…

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!