23 C
New York
July 27, 2024
BBC LIVE
राजनीतिराष्ट्रीय

कांग्रेस को लगा झटका, अब इस दिग्गज नेता ने छोड़ा साथ, बीजेपी में होंगे शामिल

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव-2024 से पहले कांग्रेस को झटका लगने का दौर जारी है। लगभग हर दिन कोई न कोई नेता कांग्रेस को छोड़कर दूसरी पार्टियों का दामन थाम रहे हैं। कांग्रेस का साथ छोड़ने वाले रोहन गुप्ता (Rohan Gupta) ने अब बीजेपी (BJP) में जाने का खुलासा कर दिया है। पूर्व कांग्रेस प्रवक्ता आज (गुरुवार) को बीजेपी का दामन थामेंगे। इससे पहले कांग्रेस के प्रवक्ता रहे गौरव वल्लभ (Gaurav Vallabh) भी कांग्रेस को छोड़कर बीजेपी का दामन थामा था।

बता दें कि विगत 22 मार्च को रोहन गुप्ता ने कांग्रेस से इस्तीफा देते हुए वरिष्ठ नेता पर आरोप लगाए थे। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को भेजी चिट्ठी में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं पर कई गंभीर आरोप लगाए थे।

रोहन गुप्ता ने कहा, ”मैं तत्काल प्रभाव से कांग्रेस पार्टी के सभी पदों और प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देता हूं. मुझे यह बताते हुए दुख हो रहा है कि पिछले दो वर्षों से पार्टी के संचार विभाग से जुड़े एक वरिष्ठ नेता द्वारा लगातार अपमान और चरित्र हनन किया जा रहा है। अब व्यक्तिगत संकट के समय में मुझे यह (इस्तीफा) निर्णय लेने के लिए मजबूर किया। रोहन गुप्ता ने दावा किया कि इसकी जानकारी पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं को है। रोहन गुप्ता कांग्रेस के तेजतर्रार प्रवक्ता के तौर पर जाने जाते थे।

Related posts

वाराणसी से पीएम मोदी 6 हजार वोटों से पीछे, अजय राय ने बनाई बढ़त

bbc_live

खैरागढ़: हजारों किमी तय कर पहुंचा प्रवासी पक्षी व्हिंबे्रल

bbc_live

पीएम मोदी आज सरगुजा में करेंगे चुनावी सभा,जनसभा में दिग्गज कांग्रेस नेता व पूर्व मंत्री बीजेपी में होंगे शामिल

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!