23 C
New York
July 27, 2024
BBC LIVE
राज्य

Breaking: शराब घोटाला मामले में एसीबी/ईओडब्ल्यू ने आबकारी विभाग के पूर्व विशेष सचिव एपी त्रिपाठी को किया गिरफ्तार

रायपुर। आबकारी घोटाला मामले में एसीबी/ईओडब्ल्यू ने कार्रवाई में तेज लाते हुए आबकारी विभाग के पूर्व विशेष सचिव एपी त्रिपाठी को गिरफ्तार किया है. त्रिपाठी के खिलाफ ईओडब्लू में एफआईआर दर्ज हो चुका है. इससे पहले एसीबी/ईओडब्ल्यू अरविंद सिंह और अनवर ढेबर को गिरफ्तार कर चुकी है.

जानकारी के मुताबिक, दो हज़ार करोड़ के शराब घोटाले के मामले में ईओडब्ल्यू ने आबकारी विभाग के विशेष सचिव अरुणपति त्रिपाठी को बिहार से गिरफ्तार किया है, जहां से अब उसे रायपुर लाया जा रहा है. अरुणपति त्रिपाठी को ईओडब्ल्यू ने शराब घोटाले मामले में सिंडिकेट का प्रमुख किरदार माना है.

कई अहम पदों पर रहे त्रिपाठी
बता दें कि एपी त्रिपाठी डॉ. रमन सिंह के मुख्यमंत्री रहने के दौरान छत्तीसगढ़ में प्रतिनियुक्ति पर आए थे. उस समय भी इनकी सेवा आबकारी विभाग में ली गई थी. सरकार बदलने के बाद भूपेश बघेल सरकार में एपी त्रिपाठी की रवानगी की चर्चाएं चल रही थी, लेकिन अचानक त्रिपाठी को आबकारी विभाग के नीति नियंता के रूप में विशेष सचिव पद पर बैठा दिया गया.

Related posts

कोयला घोटाला मामले में जेल में बंद सौम्या चौरसिया की जमानत याचिका पर आज टली सुनवाई

bbc_live

CG News : महिला ने शारीरिक सम्बन्ध बनाने से किया इंकार, तो प्राइवेट पार्ट में डाल दिया डंडा, फिर पत्थर से कुचलकर ले ली जान

bbc_live

पूर्व प्रदेश महिला कांग्रेस अध्यक्ष ने पार्टी से दिया इस्तीफा…आज BJP में होंगी शामिल

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!