18.9 C
New York
May 21, 2024
BBC LIVE
राज्य

41 अधिकारी- कर्मचारियों को कलेक्टर ने थमाया नोटिस..जानिए क्या है पूरा मामला…!!

 मुंगेली :- लोकसभा निर्वाचन 2024 में मतदान दलों के प्रथम चरण के प्रशिक्षण में अनुपस्थित 41 अधिकारी-कर्मचारियों को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है. बता दें कि कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी राहुल देव के निर्देशानुसार जिले में स्वतंत्र, निष्पक्ष और शांतिपूर्ण तरीके से लोकसभा निर्वाचन को संपन्न कराने के लिए मतदान दल में ड्यूटी लगे अधिकारी-कर्मचारियों को प्रथम चरण का प्रशिक्षण दिया गया. इस दौरान 41 अधिकारी-कर्मचारी अनुपस्थित पाए गए.

कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी ने इसे गंभीरता से लेते हुए अनुपस्थित अधिकारी-कर्मचारियों को कारण बताओ नोटिस जारी करने के निर्देश संबंधित अधिकारी को दिए थे. उप जिला निर्वाचन अधिकारी मेनका प्रधान ने बताया कि जिला मुख्यालय स्थित स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल और ग्राम पंचायत करही के शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में आयोजित प्रशिक्षण में अनुपस्थित कुल 41 अधिकारी-कर्मचारी को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है. नोटिस का जवाब संतोषप्रद नहीं होने पर निर्वाचन आयोग के गाइडलाइन के अनुसार कार्रवाई की जाएगी.

Related posts

खुद का बिजनेस शुरू करने के लिए केंद्र सरकार करेगी आपकी मदद, बिना गारंटी 1 लाख रुपये का मिलेगा लोन

bbc_live

आबकारी घोटाला : अनवर ढेबर और अरविंद सिंह 2 मई तक और एपी त्रिपाठी 25 अप्रैल तक रहेंगे ईओडब्ल्यू की रिमांड में

bbc_live

धमतरी में पहली मर्तबा सिंधी प्रीमियर लीग क्रिकेट टूर्नामेंट के भव्य आयोजन का आगाज, पांच दिवसीय टूर्नामेंट का समाज के संतों और सामाजिक पदाधिकारी ने किया शुभारंभ, पहले दिन खेले गए चार मैच

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!