19 C
New York
May 20, 2024
BBC LIVE
राज्य

CG : जंगल में नक्सलियों और जवानों के बीच हुई मुठभेड़…सर्चिंग जारी

 धमतरी। जिले के उदंती सीतानदी के टांगरीडोंगरी जंगल में नक्सलियों और डीआरजी व एसटीएफ जवानों की संयुक्त टीम के बीच लंबे समय तक मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ में किसी तरह की कोई हताहत नहीं हुई है। पुलिस की टीम नक्सलियों पर भारी पड़ी तो नक्सली भाग निकले। क्षेत्र में इस घटना के बाद पुलिस जवानों की सर्चिंग तेज हो गई है। वहीं नगरी, ओड़िसा व मैनपुर मार्ग में फिलहाल सन्नाटा पसरा हुआ है।

नक्सल डीएसपी आरके मिश्रा ने बताया कि 12 अप्रैल की रात को उदंती सीतानदी के टांगरीडोंगरी जंगल क्षेत्र में पुलिस को 25 से 30 नक्सलियों के होने की जानकारी मिली। तत्काल धमतरी डीआरजी, गरियाबंद डीआरजी पुलिस जवानों की टीम और एसटीएफ वानों की संयुक्त टीम बनाई गई। नक्सलियों को पकड़ने पुलिस व फोर्स की संयुक्त टीम शाम को ही उदंती सीतानदी के टांगरीडोंगरी जंगल में घुसे।

नक्सलियों की सुगबुगाहट होते ही पुलिस की संयुक्त टीम और नक्सलियों के बीच में फायरिंग शुरू हो गई। इस बीच पुलिस जवानों की टीम नक्सलियों पर भारी पड़ी तो नक्सली वहां से भाग निकले। घटना के बाद पुलिस जवानों ने घटना स्थल व आसपास क्षेत्रों में सर्चिंग की। इस मुठभेड़ में कोई हताहत नहीं हुई है, लेकिन घटना के बाद से क्षेत्र के जंगल में पुलिस और फोर्स की सर्चिंग तेज कर दी गई है।

Related posts

PWD के दो अधिकारी निलंबित…जानिए क्या है पूरा मामला

bbc_live

Coordination meeting of Civil Admin & Police held at Ganderbal

bbc_live

70 वर्षीय बुजुर्ग ने किया नाबालिग से दुष्कर्म का प्रयास…पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!