26 C
New York
July 7, 2024
BBC LIVE
राज्य

निर्माणाधीन बिल्डिंग की 5वीं मंजिल से कूद कर महिला ने की आत्महत्या…जानिए क्या है पूरा मामला

 रायपुर :- पति-पत्नी के झगड़े होना आम बात है। छोटी-मोटी लड़ाई अक्सर होती रहती है। लेकिन कई बार हर रोज के झगड़े इतने विवादित हो जाते हैं कि, पति या पत्नी में से एक व्यक्ति खुद को तबाह कर लेता है। ऐसा ही छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से सामने आया है। जहां बच्चे की पिटाई को लेकर पत्नी पत्नी के बीच विवाद होने लगा, देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि, महिला ने एक निर्माणाधीन बिल्डिंग की छत से कूदकर अपनी जान दे दी। मामले की पड़ताल करने के बाद टिकरापारा थाने की पुलिस ने महिला के पति के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मामला दर्ज किया है। घटना 6 अप्रैल को छत्तीसगढ़ नगर की है।

पुलिस के मुताबिक, सीमा निषाद के खुदकुशी करने के मामले में महिला के पति मुकेश निषाद के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का अपराध दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार छह अप्रैल को किसी बात को लेकर सीमा ने अपने बच्चे की पिटाई कर दी। इस बात से नाराज होकर मुकेश ने अपनी पत्नीको डांट लगाई और गाल पर तमाचा जड़ दिया। जिससे नाराज सीमा ने अपने पति को खुदकुशी कर लेने की धमकी दी। पत्नी की धमकी से नाराज होकर मुकेश ने अपनी पत्नी को फिर से तमाचा जड़ दिया और मायका छोड़ने की बात कही। मायका छोड़े जाने पर लोकलाज के भय से महिला ने निर्माणाधीन बिल्डिंग की पांचवी मंजिल से छलांग लगा दी। गंभीर रूप से घायल सीमा की घटना के दूसरे दिन अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई।

Related posts

जल संसाधन विभाग के इंजीनियर पर गिरी गाज, जल जीवन मिशन के कार्यों में लापरवाही पड़ी भारी, तत्काल प्रभाव से हटाए गए ईई

bbc_live

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष के घर में घुसकर असामाजिक तत्वों ने क्या मैं हो नहीं जा रे कार्यक्रम को बंद करने की दी धमकी

bbc_live

छत्तीसगढ़ डायसिस की नई बिशप द राइट रेवरेंड सुषमा कुमार का सेंत पॉल्स कैथेड्रल चर्च में हुआ प्रतिष्ठापन

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!